Gossipganj
Film & TV News

21 करोड़ रुपये के फ्लैट में शिफ्ट होंगे अभिषेक और ऐश्वर्या!

0 31

21 करोड़ रुपये के फ्लैट में शिफ्ट होंगे अभिषेक और ऐश्वर्या! हाल ही में अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के मुंबई स्थित नए अपार्टमेंट की तस्वीरें वायरल हुई थीं। इसी कड़ी में अब एक और नया नाम जुड़ गया है। बॉलीवुड के रॉयल कपल कहे जाने वाले ऐश्वर्या राय और अभि‍षेक बच्चन ने बांद्रा के कुर्ला कॉम्पलैक्स में आलीशान लग्जरी अपार्टमेंट खरीदा है। 5,500 वर्ग फुट में फैले इस लग्जरी अपार्टमेंट की कीमत 21 करोड़ रुपये बताई जा रही है।  ये इस अपार्टमेंट के ही लिविंग रूम की तस्वीर है।

यह नाम ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन का है। आर्किटेक्चरल डाइजेस्ट नाम की एक वेबसाइट के मुताबिक, ऐश्वर्या और अभिषेक जल्द ही मुंबई के बांद्रा-कुर्ला कॉम्प्लेक्स में स्थित 21 करोड़ के अपने अपार्टमेंट का इंटीरियर डिजाइन करेंगे। बता दें, ऐश्वर्या और अभिषेक ने 2015 में यह भव्य अपार्टमेंट खरीदा था। 5500 स्क्वेयर फुट में फैले इस घर की कीमत 38,000 रुपये पर स्क्वेयर फुट है। रिपोर्ट के मुताबिक, इस बिल्डिंग को तलाती असोसिएट्स ने डिजाइन किया है।

कहा जा रहा है कि इसी कॉम्प्लेक्स में अपार्टमेंट लेने के लिए बॉलिवुड ऐक्ट्रेस सोनम कपूर करीब 35 करोड़ रुपये खर्च कर रही हैं। फिलहाल, ऐश्वर्या-अभिषेक जुहू में स्थित जलसा बंगले में रहते हैं। उनका मुंबई के वर्ली के ऐनी बेसंट रोड पर स्थित स्काईलार्क टावर के 37वें फ्लोर पर भी एक अपार्टमेंट है। इसके अलावा दुबई में भी उनका एक विला है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अभिषेक और ऐश्वर्या इस घर में शिफ्ट हो सकते हैं, लेकिन अभी यह तय नहीं है कि जुहू इलाके में स्तिथ जलसा घर यह छोड़ेंगे या नहीं।

खबरों की मानें तो ऐश्वर्या और अभिषेक शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान से अपने घर के कुछ काम कराना चाहते हैं। क्लोज सोर्स की मानें तो Signia Isles बिल्डिंग में ऐश-अभि की पड़ोसन सोनम कपूर होंगी। क्योंकि इन्होंने भी यहां एक घर खरीदा है जो 7000 स्क्वेयर फीट पर बना है। इसकी कीमत 35 करोड़ से भी ज्यादा बताई जा रही है। Talati Panthaky Associates ने ये पॉश बिल्डिंग डिजाइन की है। इन्होंने ही अनुष्का शर्मा-विराट कोहली, प्रियंका चोपड़ा और कंगना रनोट के लग्जरी होम भी डिजाइन किए हैं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...