Gossipganj
Film & TV News

अदिति राव हैदरी का कास्टिंग काउच पर खुलासा, बताया उस रात वो सिर्फ रोती रहीं

0 357

अदिति राव हैदरी का कास्टिंग काउच पर खुलासा, बताया उस रात वो सिर्फ रोती रहीं, संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ में मेहरूनिसा के किरदार ने अदिति राव हैदरी के फिल्मी करियर को बॉलीवुड में नई उड़ान दी है। अदिति इन दिनों मणिरत्नम की फिल्म में काम कर रही हैं। अदिति को फिल्म इंडस्ट्री में 7 साल हो चुके हैं। अदिति राव हैदरी ने साउथ फिल्म ‘श्रीनगरम’ फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी। बॉलीवुड में अदिति की पहली डेब्यू फिल्म ‘ये साली जिंदगी’ थी।

हाल ही में कास्टिंग काउच पर आया अदिति राव हैदरी का कास्टिंग काउच पर बयान आपको हिलाकर रख देगा। हिंदी सिनेमाजगत में बीते काफी दिनों से कास्टिंग काउच का मुद्दा गरमाया हुआ है। कई एक्ट्रेस इस पर अपनी आपबीती बयां कर चुकी हैं। इस लिस्ट में अब अदिति का नाम भी जुड़ गया है। हाल ही में अदिति ने इस मुद्दे पर बात करते हुए अपने अनुभव को साझा किया। अदिति राव हैदरी ने कहा – ‘मैं भी इन हालातों से गुजर चुकी हूं लेकिन मैंने अपने आपको संभाल लिया। मैंने इस वजह से कई काम छोड़े और बहुत रोई। मैं इसलिए रोई क्योंकि मैं इस बात से परेशान थी कि लड़कियों के साथ इस तरह से पेश आते हैं। मुझे उस वक्त ऐसा लगा था कि मुझसे कोई ऐसे कैसे बात कर सकता है। उस वाकया के बाद मुझे 8 महीने बाद काम मिला था।’

अदिति ने आगे कहा – ‘मेरे एक फैसले ने मुझे और मजबूत बना दिया। साल 2013 मेरे लिए मुश्किल भरा रहा। मैंने अपने पिता को खो दिया हालांकि 2014 के बाद चीजें ट्रैक पर आने लगी। कभी-कभी कुछ चीजें आपको अपने कंफर्ट जोन से बाहर आकर करनी पड़ती हैं।’ आपको बता दें, कास्टिंग काउच का मुद्दा बीते काफी दिनों से न केवल बॉलीवुड बल्कि हॉलीवुड में भी चर्चा का विषय बना हुआ है। इस मुद्दे पर स्वरा भास्कर, सरोज खान, दिव्यांका त्रिपाठी के बयान ने काफी सुर्खियां बटोरी थी।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...