Gossipganj
Film & TV News

युवराज सिंह आजमाने जा रहे हैं निर्देशन में किस्मत

शुगरफ्री के ज़रिए रखेंगे निर्देशन की दुनिया में कदम

0 357

युवराज सिंह आजमाने जा रहे हैं निर्देशन में किस्मत, बेईमान-लव के प्रसिद्ध अभिनेता युवराज सिंह अब अपने आप को निर्देशन के जगत में आजमाने वाले हैं. हमें हाल ही में हमारे सूत्रों से पता चला हैं की युवराज, जो अपनी अगली फिल्म ‘शुगरफ्री’ में अभिनेत्री ज़ोया अफ्रोज के साथ नजर आएंगे, अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म निर्देशित करने के लिए तैयार हैं। जब हमने युवराज को उनकी आगामी फिल्म और उसके  निर्देशन  के बारे में पूछा, तो उन्होंने कहा, “मैं वास्तव में काफी उत्साहित हूं। फिल्म का नाम ‘गुड लक कैफे’ है, जो एक थ्रिलर फिल्म है, जिसे सर्वश्रेष्ठ इशू बेस्ड फिल्म का अवार्ड मिला हैं, इसमें मिलिंद पाठक, मोहम्मद अयूब और जीशान अयूब ने काम किया हैं!”

“यह पहली बार नहीं है जब मैं कैमरे के पीछे हूं, क्योंकि आजकल मैं एक पंजाबी फिल्म ‘किस्मत’ का निर्माण कर रहा हूं, जिसमे पंजाब के सबसे लोकप्रिय गायक एमी विर्क और खुबसूरत सर्गुन मेहता काम कर रही हैं! जहां तक निर्देशन का संबंध है, मैं ‘चार्ली एट मिडनाइट’ का हिस्सा रह चूका हूं, जो कि फ्रांस के क्लेरमोन्थ फेर्रैंड और हांगकांग फिल्म फेस्टिवल में इंडिया की एंट्री थी!” “गुड लक कैफ़े भी जयपुर अंतर्राष्ट्रीय फिल्म समारोह में सर्वश्रेष्ठ मुद्दा आधारित (इशू बेस्ड) फिल्म का ख़िताब जीत चुकी हैं! मैं दो वेब-सीरीज पर भी काम कर रहा हूँ, पहली का नाम निडर हैं, जो एक फीमेल गैंगस्टर की असल जिंदगी पर आधारित हैं, और दूसरी का नाम राक्षस हैं, जो एक साइको हत्यारे के बारे में है! इसलिए मैं वास्तव में काफी उत्सुक हूँ, क्योंकि विभिन्न क्षेत्रों में कई परियोजनाएं बन रही हैं।”

‘चार्ली’ को भी 5 अलग-अलग भाषाओं में डब किया गया था, और इसे वियतनाम, तुर्की और थाईलैंड में नशीली दवाओं के पुनर्वास केंद्रों के लिए इस्तेमाल किया गया था। हमें हमारे सूत्रों ने ये भी जानकारी दी है कि युवराज अपनी आगामी फिल्म “स्टीफन किंग: आई एम योर न.१ फेन” में एक प्रसिद्ध अभिनेता राजीव मेहता के साथ एक प्रमुख भूमिका निभा रहे हैं। हमें आने वाले समय में युवराज  द्वारा निर्देशित फिल्म का बेसब्री से इन्तेजार हैं. युवराज ने यह भी दावा किया कि “हालांकि मैं निर्देशन कर रहा हूं लेकिन मेरा पहला प्यार हमेशा अभिनय ही रहेगा।”

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...