Gossipganj
Film & TV News

फैजान खान ने कहा दुनिया से पहले आप खुद को अपनाये और अपनी इज्जत करें

0 235

फैजान खान जो अपनी आगामी फिल्म “पेंडिंग लव” को लेकर काफी एक्साइटड हैं, बताते हैं फिल्म में बाई-सेक्सुअल का  किरदार निभाते हुए उन्होंने एक चीज अच्छे से सीखी की सबसे पहले आपको अपने आप को अपनाना होगा इससे पहले की दुनिया आपको अपना सके। मंगलवार को फैज़ान खान अपनी फिल्म “पेंडिंग लव” का प्रमोशन करते नजर आये और वही उन्होंने मीडिया से बातचित के दोरान यह बात कही।

अपने किरदार से जुड़े सवालो के जवाब देते हुए, फैजान बोले, “मैं फिल्म में एक बाई-सेक्सुअल किरदार निभा रहा हूँ। इस किरदार को निभाना आसान नहीं था। मुझे यह समझना पड़ा की यह किरदार कैसे फील करता हैं और इसके साथ क्या हो रहा हैं। समाज में ऐसे लोगो को अपनाया नहीं जाता हैं, क्योंकि ये थोड़े अलग हैं।

लेकिन मुझे लगता हैं की सबसे जरूरी चीज हैं, इससे पहले की समाज या दुनिया आपको अपनाये, आप खुद को अपना ले और अपनी इज्जत करे। यह एक लव स्टोरी हैं, मेरे किरदार के जीवन में लड़का हैं और एक लड़की हैं, दोनों ही मुझे से बहुत प्यार करते हैं, लेकिन मुझे दोनों में से एक को चुनना हैं।” फिल्म में तीन कहानियो को दर्शाया गया हैं, दो कहानियां प्यार की तलाश और बिना किसी बंदिशों के उसे पाने की हैं, वही एक कहानी ड्रग एडिक्शन पर केन्द्रित हैं।”

समलैंगिक किरदार निभाने का फैसला क्यों किया, इसके बारे में बात करते हुए फैजान खान बोले, “इस फिल्म का हिस्सा बनने के लिए मैं काफी एक्साइटड था। जब मैंने स्क्रिप्ट को पढ़ा, तो मैं सीधे फिल्म के डायरेक्टर शाहिद के पास गया और बोला मुझे यह बाई-सेक्सुअल किरदार करना हैं। मुझे लगा इस किरदार को निभाने से मुझे अपनी काबिलियत साबित करने का मौका मिलेगा। मैंने इस रोल को अपना बेस्ट दिया हैं, अब बस फिल्म के रिलीज़ होने और ऑडियंस के रिएक्शन का इन्तेजार हैं।”

शाहिद काज़मी ने पेंडिंग लव को लिखा और डायरेक्ट किया हैं। इस फिल्म को मुंबई और कश्मीर में शूट किया गया हैं। फिल्म में राखी सावंत, शोइब निकष शाह, परी चौधरी, तारिक इम्त्याज़, शाहिद काज़मी, अजमत ख्वाजा  और फैजान खान मुख्य भूमिकाओ में हैं। इस फिल्म को सुरजीत चौधरी प्रोडक्शनस ने प्रोड्यस किया हैं, और इसे प्रेम कुमार फिल्म्स प्रेजेंट कर रहे हैं। पेंडिंग लव एक एंथोलोजी हैं, जिसमे तीन प्रेक्टिकल लव स्टोरीज दिखाई गई हैं, जिन्हें समाज में टेबू समझा जाता हैं लेकिन सच में प्यार की यही हकीकत हैं। पेंडिंग लव आगामी 26 नवम्बर 2018 में रिलीज़ होगी।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...