Gossipganj
Film & TV News

सरनेम बच्चन का दम दिखाना पड़ा अभिषेक बच्चन को

0 98

सरनेम बच्चन का दम दिखाना पड़ा अभिषेक बच्चन को , अभिषेक बच्चन ने अपने जन्मदिन के मौके पर पिता अमिताभ बच्चन के लिखे ब्लॉग में बच्चन सरनेम को लेकर चल रही गलत चर्चाओं पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि इसका गलत मतलब निकाला जा रहा है।

पिछले रविवार को अभिषेक बच्चन का जन्मदिन था। इस मौके पर अमिताभ बच्चन ने ब्लॉग पोस्ट किया था। इस मौके पर अभिषेक ने यह भी माना कि उनके जन्मदिन पर उन्हें लोगों का ढेर सारा प्यार और स्नेह प्राप्त हुआ है। वैसे अभिषेक कई मौकों पर मान चुके हैं कि वो बच्चन सरनेम के साथ अपनी मेहनत के बल पर इस मुकाम तक पहुंचे हैं।

अभिषेक बच्चन का 40 जन्मदिन उस वक्त सुर्खियों में आ गया जब अमिताभ बच्चन के अभिषेक को लेकर लिखे एक ब्लॉग पोस्ट ने वायरल होना शुरू कर दिया। जिसका यह अर्थ निकाला जा रहा था कि अमिताभ बच्चन की संतान होने के चलते अभिषेक ‘बच्चन’ उपनाम के बोझ तले दबे हुए है।

सोमवार को हुए एक कार्यक्रम में जागरण डॉट कॉम संवाददाता रूपेशकुमार गुप्ता ने जब अभिषेक से इस बारे में पूछा तो अभिषेक ने बड़े ही सलीके से कहा कि पापा के लिखे पोस्ट का गलत अर्थ निकाला गया। उन्होंने कहा कि पापा अमिताभ बच्चन ने ऐसा बिलकुल भी नहीं लिखा है और जो आप पूछ रहे है वह तो बिलकुल भी नहीं लिखा है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...