Gossipganj
Film & TV News

सलमान खान खुद करेंगें अपने जीजा जी की फिल्म को प्रोड्यूस

0 71

सलमान खान खुद करेंगें अपने जीजा जी की फिल्म को प्रोड्यूस , बॉलीवुड को कई नए चेहरों से नवाजने वाले सलमान खान अब अपनी बहन अर्पिता के पति आयुष शर्मा को बतौर ऐक्टर लॉन्च करने वाले हैं। इस फिल्म का नाम ‘लवरात्रि’ होगा और इसे खुद सलमान खान प्रोड्यूस कर रहे हैं।

नाम थोड़ा सा अजीब ज़रूर है पर बहोत ही सोचसमझ कर रखा गया होगा। गौरतलब है कि सलमान नहीं चाहते कि आयुष शर्मा की डेब्यू फिल्म में किसी भी तरह की कोई कमी रहे। बताया जा रहा है कि फिल्म शूटिंग आने वाले फरवरी महीने में शुरू हो जाएगी और साल 2018 खत्म होते होते फिल्म को रिलीज कर दिया जाएगा। फिल्म की तैयारी भी हो चुकी है। एक्टिंग सिखाने के लिए आयुष सलमान के साथ कई फिल्मों की शूटिंग में शामिल रहें हैं। उन्होंने डांस क्लास भी किया है।

आयुष शर्मा ने अपने बॉलीवुड डेब्यू के लिए जिम में काफी पसीना बहाया है। सलमान ने ट्विटर पर अपनी इस फिल्म की जानकारी दी। फिल्म 2018 में रिलीज होगी। पहले ये अफवाहें थीं कि आयुष अपना डेब्यू करण जौहर की फिल्म रात बाकी में कटरीना कैफ के अपॉजिट रोल से करेंगे। करण जौहर ने भी ट्वीट कर आयुष का बॉलीवुड में वेलकम किया है।

‘लवरात्रि’ एक लवस्टोरी होगी, जिसका निर्देशन अभिराज मीनावाला कर रहे हैं। बता दें कि अभिराज भी इस फिल्म के साथ निर्देशन के क्षेत्र में डेब्यू करने जा रहे हैं। इससे पहले वह असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम कर चुके हैं।

अभिराज अली अब्बास जफ़र के साथ कई फिल्मों में असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम कर चुकें है। फिल्म की कहानी गुजरात रोमांस बेस्ड होगी। अभी तक फिल्म की हिरोइन फ़ाइनल नहीं हुई है। लेकिन ऑडिशन चालू है। सलमान चाहते थे कि सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान इस इस फिल्म के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करे पर सारा ने मना कर दिया। उसके बाद सलमान ने फैसला लिया कि वे आयुष के अपोजिट किसी नई एक्ट्रेस को ही लॉन्च करेंगे।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...