Gossipganj
Film & TV News

सीक्रेट सुपरस्टार का चीन में ज़बरदस्त स्वागत, 200 करोड़ पार पहुंची फिल्म

1

सीक्रेट सुपरस्टार का चीन में ज़बरदस्त स्वागत, 200 करोड़ पार पहुंची फिल्म, बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान भारत ही नहीं पूरी दुनिया में उनके अभिनय की वजह से पसंद किए जाते हैं। फिलहाल आमिर अपनी फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार का प्रमोशन करने के लिए संघाई पहुंचे हुए हैं। आमिर की चीन में कितनी फैंन फोलोइंग है यह इस बात से ही पता चलता है कि उन्हें देखने के लिए वहां लाखों की संख्या में लोग पहुंचे हुए थे। खास बात यह है कि वहां के लोग उन्हें अंकल खान के नाम से पुकारते हैं।

इससे पहले यहां आमिर खान की फिल्म पीके, 3 इडियट्स, दंगल भी रिलीज की जा चुकी है। इन सभी फिल्मों ने यहां अच्छा कारोबार किया। बता दें, पिछले हफ्ते चीन मे रिलीज हुई आमिर खान की फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा करोबार किया। इस बात की जानकारी सीक्रेट सुपरस्टार के ऑफिशियल अकाउंट पर एक फोटो शेयर करके दी गई। इस फोटो में आमिर से मिलने के लिए आए लाखों लोग दिखाई दे रहे हैं। आमिर खान प्रोडक्शन की फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार ने चीन के बॉक्स ऑफ़िस पर भूचाल ला दिया है l फिल्म ने चार दिन में 200 करोड़ से अधिक का कलेक्शन कर एक नया रिकॉर्ड बना दिया है l

पिछले हफ़्ते के शुक्रवार को चीन में रिलीज़ हुई अद्वैत चंदन निर्देशित और ज़ायरा वसीम स्टारर सीक्रेट सुपरस्टार ने सिर्फ़ चार दिन में 200 करोड़ हासिल कर लिए हैं l सोमवार को फिल्म को 4.97 मिलियन डॉलर का कलेक्शन मिला और अब कुल कमाई 32.27 मिलियन डॉलर यानि 205 करोड़ 99 लाख रूपये हो गया है l पिछले साल 19 अक्टूबर को भारत सहित दुनिया के कुछ देशों में रिलीज़ हुई सीक्रेट सुपरस्टार ने चीन में 6.89 मिलियन डॉलर की ओपनिंग ली थी और पहले वीकेंड में भी करीब 175 करोड़ रूपये कमा लिए थे l चीन में कमाई के मामले में ये नया रिकॉर्ड है।

इससे पहले आमिर खान की फिल्म दंगल ने पहले तीन दिन में सिर्फ 12. 51 मिलियन डॉलर यानि 80 करोड़ दो लाख रूपये कमाये थे। दंगल को एक हफ़्ते में चीन 187 से करोड़ का कलेक्शन मिला था और सीक्रेट सुपरस्टार ने ये मुकाम चौथे दिन ही हासिल कर लिया है। आमिर खान के छोटे से रोल वाली सीक्रेट सुपरस्टार को चीन में दंगल से भी बड़ी रेटिंग मिली थी। फिल्म ने वहां 25 प्रतिशत मार्केट शेयर के साथ ओपनिंग ली जबकि Zhang Ziyi स्टारर फिल्म फॉरेवर यंग को सिर्फ़ 16 प्रतिशत मार्केट शेयर मिला।

Leave A Reply

Your email address will not be published.