आमिर खान के पहले प्यार का खुलासा ! पत्नी किरण के उड़ गए होश

0
48
आमिर खान

आमिर खान के पहले प्यार का खुलासा ! पत्नी किरण के उड़ गए होश, बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान की जिंदगी के बारे में भला कौन नहीं जानता है। सबको पता है कि आमिर खान ने अपने फिल्मी करियर के दौरान रीना से पहले प्यार किया था और बाद में उनसे अलग हो गए थे और उनकी शादी किरण राव से हो गई थी जो अब भी उनकी पत्नी है।

लेकिन सभी ऐसा ही सोचते है कि उनको सबसे पहले रीना से प्यार हुआ था। अगर आप भी यही मानते है तो आपको झटका लगने वाली है क्योंकि इस सुपरस्टार को सबसे पहले प्यार तभी हो गया था जब वो सिर्फ 10 साल के थे। जीं हां इस बात का खुलासा खुद आमिर खान ने सोशल मीडिया में करते हुए लिखा है।

इसे भी पढ़िए:   अरविंद केजरीवाल पर बनी फिल्म, 17 नवंबर को होगी रिलीज़

आमिर खान ने आगे बताते हुए कहा कि उनकी ये प्रेम कहानी शुरु होने से पहले ही खत्म हो गई थी क्योंकि वो लड़की कुछ दिनों के अंदर ही वो शहर छोड़कर दूसरे शहर अपने पैरैंट्स के साथ शिफ्ट हो गई थी। इससे पहले की आमिर उस लड़की को अपने दिल का हाल बताते वो आमिर से दूर जा चुकी थी और उसको पता भी नहीं था कि आमिर उससे प्यार करते है।

इसे भी पढ़िए:   करण जौहर और ऋतिक रोशन फिर आ रहे हैं साथ, जल्द करेंगे फिल्म का ऐलान!

आमिर ने लिखा की उन वो सिर्फ 10 साल के थै और वो टेनिस की कोचिंग क्लास लेते थे उसी दौरान वहां वो लड़की भी आती थी जिससे आमिर को प्यार हो गया था। आमिर कहके है कि उन्होने जब उस लड़की को पहली बार देखा था तभी उसको अपना दिल दे बैठे और उससे उनको बेइंतेहां मोहब्बत हो गई थी।

इसे भी पढ़िए:   ओमेर्टा 20 अप्रैल को होगी रिलीज़, राजकुमार राव निभा रहे हैं आतंकवादी की भूमिका

इस आमिर खान अपनी अगली फिल्म ठग्स ऑफ हिंदुस्तान की शूटिंग में व्यस्त है और ये पोस्ट उन्होने वेलेंटाइन के मौके पर सभी फैंस से साझा की है। आमिर खान कि इस फिल्म मे आपको महानायक अमिताभ बच्चन और कैटरीना कैफ के साथ दंगल फेम फातिमा सना सेख भी देखने को मिलेगी।

LEAVE A REPLY

1 × five =