Gossipganj
Film & TV News

करण जोसेफ ने 12 वीं मंज़िल के कूद कर की आत्महत्या, बॉलीवुड शॉक्ड

1

करण जोसेफ ने 12 वीं मंज़िल के कूद कर की आत्महत्या, बॉलीवुड शॉक्ड , 29 वर्षीय म्यूजिशियन करण जोसेफ ने मुंबई की एक बहुमंजिला इमारत से कूदकर खुदकुशी कर ली हैं। करण बेंगलुरु के रहने वाले हैं। पुलिस के मुताबिक, करण पिछले एक महीने से मुंबई के बांद्रा इलाके में अपनी महिला दोस्त रिषि शाह के साथ 12 वीं मंजिल में रहते थे।

पुलिस फ़िलहाल घटना की तहकीकात कर रही हैं मौका ए वारदात से अभी तक करण जोसेफ का कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। खबर के मुताबिक, सुसाइड के दौरान करण ने नशा किया हुआ था। पुलिस ने इस घटना के बाद करण के फैमिली को हादसे की सूचना दे दी है। करण को शव पुलिस में अपने हिरासत में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

मिली जानकारी के मुताबिक, करण जोसेफ अपनी दोस्त के साथ घर पर टीवी देख रहे थे तभी अचानक वो खिड़की के ओर बड़े और वहां से नीचे खुद गए। इस घटना के बाद महिला दोस्त रिषि शाह ने तुरंत पुलिस को इस बात की जानकारी दी। इसके बाद करण जोसेफ को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित किया।

पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही हैं। इस घटना से आहत गायक और संगीत निर्देशक विशाल ददलानी ने ट्वीट कर दुःख जताया हैं और लिखा है, भारतीय संगीतकारों में एक करण जोसफ ने खुदकुशी कर ली।

https://twitter.com/blackstratblues/status/906563239969931264

Leave A Reply

Your email address will not be published.