Gossipganj.com
Film & TV News

मेघना नायडू ने शादी के दो साल बाद किया अपनी शादी का खुलासा

मेघना नायडू ने 2 साल तक अपनी शादी को छिपाकर रखा और अब सनसनीखेज़ खुलासा किया है। मेघना ने इंस्टाग्राम पर एक लम्बी सी पोस्ट के ज़रिए पूरा क़िस्सा बताया है। मेघना लिखती हैं- ”और यह रही बड़ी ख़बर। उन सबके बारे में, जो जो हमारी शादी के बारे में जानते थे। हमारी निजता का सम्मान करने के लिए शुक्रिया… और उन सभी के लिए जो इसके बारे में नहीं जानते थे लेकिन उन्हें शक़ था, यह ख़बर आपके लिये है। मैं इससे बहेतर जीवनसाथी की उम्मीद नहीं कर सकती थी, सो मेट।”

मेघना नायडू ने बताया है कि उनके जीवनसाथी का नाम लुईस मेगल रीस है। मेघना आगे लिखती हैं- तुम्हें अपने जीवन में पाकर मैं धन्य हुई और लगभग 8 साल की इस यात्रा को ख़ूबसूरत बनाने के लिए शुक्रिया। हमारे प्यार में भरोसा करने के लिए हमारे परिवारों का धन्यवाद और उस प्यार के लिए जो आप हम पर बरसाते रहेंगे।

मेघना नायडू ने 25 जनवरी 2016 को लुईस से शादी की थी। इससे पहले 6 साल तक वो उन्हें डेट कर रही थीं। मेघना लुईस से 21 साल पहले टेनिस कोर्ट में मिली थीं। लुईस मेघना से 10 साल बड़े हैं। मेघना ने बताया कि उन्होंने अपने पति के कहने पर शादी को सार्वजनिक किया है। मेघना को उनके कलियों का चमन गाने पर डांस के लिए पहचाना जाता है। मेघना बॉलीवुड और साउथ की फ़िल्मों में काम करती रही हैं। मेघना 2016 की फ़िल्म क्या कूल हैं हम 3 में नज़र आयी थीं।