Gossipganj
Film & TV News

साहिल वेदोलिया | शूजित सरकार की फिल्म अक्टूबर से बॉलीवुड में डेब्यू

बनिता संधू की भी है डेब्यू फिल्म

0 1,351

साहिल वेदोलिया | शूजित सरकार की फिल्म अक्टूबर से बॉलीवुड में डेब्यू, शूजित सरकार की फिल्म अक्टूबर 13 अप्रैल को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में आपको वरुण धवन के साथ बनिता संधू स्क्रीन पर रोमांस करती दिखाई देंगी। ये बनिता की पहली फिल्म है। बनिता संधू के साथ ही एक और एक्टर हैं जो इस फिल्म के साथ बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने जा रहे हैं। साहिल वेदोलिया, जिन्होंने इस फिल्म में वरूण धवन के दोस्त का किरदार निभाया है। पंजाबी मुंडे है साहब तो बात भी जम कर करते हैं। गॉसिप गंज के एडिटर मधुरेंद्र पाण्डे से उन्होंने बात की।

मधुरेंद्र पाण्डे – साहिल पहले तो आपको बहुत सारी शुभकामनाएं आपकी आने वाली फिल्म अक्टूबर के लिए। पहली ही फिल्म शूजित सरकार के साथ करना अपने आप में बड़ी बात होती है और जब साथ में वरूण धवन हों तो क्या कहना।

साहिल वेदोलिया – जी, मैं जब अक्टूबर के ऑडिशन में सेलेक्ट हुआ तो सच कहूं तो खुद पर यकीन नहीं हो रहा था। जिन्होंने मेरा ऑडिशन लिया था जोगी जी उन्होंने मुझे फोन किया और कहा कि दोबारा से अक्टूबर के लिए ऑडिशन देना है। मैं कहा चलो भाई ठीक है। दोबारा से ऑडिशन दे दिया। हफ्ते दस दिन तक कोई कॉल नहीं आई। मैं सोचा छोड़ो जाने दो। अचानक से जोगी सर की कॉल आई और उन्होंने कहा कि मैं सेलेक्ट हो गया हूं। मुझे तो अपने कानों पर भरोसा नहीं हो रहा था। चार पांच दिनों के बाद जब मैं मुंबई जाकर शूजीत सरकार सर से मिला तो मुझे यकीन हुआ कि हां मेरा सेलेक्शन हो चुका है।

मधुरेंद्र पाण्डे – जब आप शूजित सरकार से मिले तो आपको कैसा लगा। एक सपने के सच होने जैसा?

साहिल वेदोलिया – शूजित सरकार सर से मेरी फोन पर बात हुई थी। तब भी मुझे उनसे बात करके ऐसा नहीं लगा कि मैं किसी ऐसे शख्स से बात कर रहा हूं जो अपनी फील्ड का महारथी है। दरअसल उनमें वो एटीट्यूड ही नहीं है। उन्होंने सीधे मुझसे पूछा कि तू काम के लिए रेडी है ना। वो सबके साथ बहुत ही अच्छा बिहेवियर रखते हैं। मुलाकात के बाद उन्होंने मुझसे एक बात पूछी थी कि मैंने कभी एक्टिंग की है। मैं कहा कि हां की एक रीजनल फिल्म और एक प्ले। वो बोले कि बस ठीक है, मेरी फिल्म में एक्टिंग नहीं करनी है। नेचुरल रहना है। मुझे लगा कि मेरी सालों की मेहनत सफल हो गई।

मधुरेंद्र पाण्डे – यानि आप काफी वक्त से एक्टिंग में कोशिश कर रहे थे।

साहिल वेदोलिया – सच है कि मैं कोशिश कर रहा था। ऑडिशन्स देता रहता था लेकिन मै बेसिकली एंकर हूं। मैंने अपना कॉलेज वगैरह चंडीगढ़ से किया है। वहीं से एंकरिंग की शुरुआत की एक पंजाबी में एक रिएलिटी शो आता था उसके लिए। फोकस मेरा एंकरिंग पर था। सोचा नहीं था कि एक्टिंग करूंगा लेकिन ऑडिशन वगैरह देता रहता था। मैंने कई फिल्म अवॉर्ड फंक्शन होस्ट किए हैं। स्पोर्ट्स लीग होस्ट की है। कॉरपोरेट इवेंट्स होस्ट करता रहा हूं। ये बस ऐसा कि ऑडिशन देते देते अचानक से मुझे अक्टूबर में मौका मिल गया।

मधुरेंद्र पाण्डे – अक्टूबर में वरूण धवन के साथ काम करके आपको कैसा लगा।

साहिल वेदोलिया – अक्टूबर में मैं वरूण धवन के दोस्त का किरदार निभा रहा हूं। मंजीत नाम है मेरे कैरेक्टर का। मुझे तो उनके साथ काम करके बहुत अच्छा लगा। वो बड़े स्टार हैं लेकिन ज़मीन से जुड़े हुए हैं। काफी कूल हैं। उनमें आपको स्टार वाली फीलिंग नहीं मिलेगी। हम लोग जब टेक पर जाते थे तो एक दूसरे से शेयर करते थे कि अब इसे ऐसे कर लेते हैं या इसे वैसे कर लेते हैं। हां उनसे एक चीज़ मैंने ज़बरदस्त सीखी है वो ये कि फिट रहना कितना ज़रूरी है। एक्सरसाइज और जिम जाना उनसे सीखा है। वैसे भी शूजीत सरकार सर ने कहा था कि मुझे मेरे कैरेक्टर के लिए काफी यंग दिखना होगा। 20-21 साल के लड़के का लुक चाहिए था सो मैंने अपना काफी वजन भी कम कर लिया।

मधुरेंद्र पाण्डे – अक्टूबर के बाद क्या करना है कभी सोचा आपने?

साहिल वेदोलिया – देखिए करनी तो एक्टिंग और एंकरिंग ही है। अभी एक मूवी का ऑडिशन दे चुका है। बाकी मुझे एक्टिंग और एंकरिंग दोनों पर फोकस रखना है। खासतौर से जो रिएलिटी शोज़ नेशनल चैनल्स पर आते हैं जैसे सारेगामापा, इंडियन आइडियल, इस तरह के शो होस्ट करना चाहता हूं। रही बात इंट्रेस्ट की तो ट्रैवल शोज़ को लेकर मेरा ज़बरदस्त इंट्रेस्ट है।

मधुरेंद्र पाण्डे – आप दिल्ली में रहते हैं तो कभी पंजाब में। मुंबई कब शिफ्ट होंगे।

साहिल वेदोलिया – (हंसते हुए) अक्टूबर के बाद पूरी कोशिश है कि मुंबई शिफ्ट हो जाऊं क्योंकि काम तो वहीं पर करना है। हां दिल्ली में भी काफी काम किया है। कई रिएलिटी शोज़ और कई एवार्ड सबकुछ दिल्ली ने दिया है।

मधुरेंद्र पाण्डे – सीरियल और वेब सीरिज के बारे में क्या सोचते हैं। उसमें मौका मिलेगा तो करेंगे?

साहिल वेदोलिया – सीरियल्स में बहुत इंट्रेस्ट तो नहीं है लेकिन अगर लीड मिलता है तो ज़रूर करूंगा और रही बात वेब सीरीज़ की तो ये तो आने वाले वक्त की मांग है। अच्छी स्क्रिप्ट मिलेगी तो वेब सीरीज़ भी ज़रूर करूंगा।

मधुरेंद्र पाण्डे – आपको एक बार फिर से आपकी आने वाली फिल्म अक्टूबर के लिए शुभकामनाए, आपसे बात करके बेहतर लगा।

साहिल वेदोलिया – थैंक्स, मुझे भी बेहतर लगा।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...