Gossipganj.com
Film & TV News

‘टोटल धमाल’ की सफलता के बाद अच्छे फ़िल्म ऑफ़र मिल रहे हैं | निहारिका रायज़ादा

निहारिका रायज़ादा , जिन्हें ‘टोटल धमाल’ में ऑनस्क्रीन पर देखा गया था, ने कहा है कि बॉक्स-ऑफिस पर एडवेंचर-कॉमेडी फिल्म की शानदार सफलता के बाद, उन्हें हिंदी फिल्म उद्योग से रोमांचक और दिलचस्प फिल्म ऑफर मिल रहे हैं। अभिनेत्री निहारिका रायज़ादा मुंबई में अपने पर्सनल ऐप के लॉन्च के दौरान मीडिया के साथ बातचीत कर रही थीं।

निहारिका रायज़ादा स्टारर एडवेंचर कॉमेडी फिल्म टोटल धमाल बॉक्स-ऑफिस पर पूरी तरह से एक कामयाब फिल्म साबित हुई है। सिनेमाघरों में 14 दिन चलने के बाद इसका कुल कलेक्शन 132.60 करोड़ रुपये है और आने वाले कुछ दिनों में यह फिल्म 150 करोड़ का आकडा पार कर जाएगी।

निहारिका से जब पूछा गया कि एक सफल फिल्म का हिस्सा बनने के बाद उनका जीवन कैसे बदल गया है, तो उन्होंने कहा, “टोटल धमाल’ की सफलता के बाद, मुझे कुछ दिलचस्प और रोमांचक फिल्म प्रस्ताव मिल रहे हैं और मुझे लगता है कि एक कलाकार के लिए यह सबसे बड़ी उपलब्धि है। मैंने फिल्म में बहुत छोटी भूमिका की, लेकिन लोगों ने मेरे अभिनय को पहचाना और सराहा और मैं कह सकती हूं कि मुझे एक सफल फिल्म का हिस्सा होने के कुछ लाभ जरूर मिल रहे हैं। मैं वास्तव में गर्व महसूस करती हूं जब मैं लोगों को बताती हूं कि मैं एक 150 करोड़ की फिल्म का हिस्सा हूँ, और यह मेरे लिए बहुत बड़ी बात है।”

निहारिका से जब पूछा गया कि क्या दर्शक उन्हें धमाल ’फ्रेंचाइज़ी’ के चौथे भाग में देख पाएंगे, क्योंकि ‘टोटल धमाल’ बॉक्स-ऑफिस पर वास्तव में अच्छा कारोबार करने में कामयाब रही है, तो उन्होंने कहा, “मुझे इसका कोई अंदाजा नहीं है। मुझे लगता है कि ‘टोटल धमाल’ के निर्देशक इंद्र कुमार इस सवाल का सही जवाब दे पाएंगे। जैसा कि मैंने सुना हैं वह बहुत सारे प्रोजेक्ट्स को लेकर बिज़ी हैं, तो देखते की क्या होता हैं, यह सब उन पर निर्भर करता है।”

अपने पर्सनल ऐप के बारे में बात करते हुए, निहारिका ने कहा, “यह एक पर्सनल इंगेजमेंट प्लेटफोर्म है जिसे निहारिका रायज़ादा ऐप कहा जाता है जो पूरी तरह से मेरे प्रशंसकों, अनुयायियों, परिवार और दोस्तों को समर्पित है। वे सभी इसे गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं और यह एप्पल स्टोर पर भी उपलब्ध होगा। मैं वास्तव में खुश हूं कि अब से लोग जान सकते हैं कि मेरे जीवन में क्या हो रहा है। यह मेरे अपने ‘बिग बॉस’ शो की तरह है। इस ऐप के जरिए लोगों को मेरे बारे में सबकुछ पता चल जाएगा। वे जान सकेंगे कि मेरा पसंदीदा भोजन, शौपिंग, यात्रा, संगीत, फिल्म और फिटनेस दिनचर्या क्या हैं। मुझे लगता है कि यह एक बड़ी बात है क्योंकि मुझे लगता है कि आज कल आपकी सोशल मीडिया बातचीत आपके नियंत्रण में होनी चाहिए क्योंकि ज्यादातर सेलिब्रिटी के बारे में बहुत सारी अफवाहें उडती रहती हैं, इसलिए यदि आपके पास आपका ऐप है, तो आप अपनी जानकारी साझा कर सकते हैं अपनी पसंद के अनुसार।”

निहारिका से जब पूछा गया कि क्या वह अपने निजी ऐप के साथ आने के बाद लोगों से ट्रोलिंग का सामना करने के लिए तैयार हैं, तो उन्होंने कहा, “मैं निश्चित रूप से किसी भी तरह की ट्रोलिंग का सामना करने के लिए तैयार हूं। मुझे लगता है कि ट्रोलिंग मजेदार है क्योंकि अगर लोग अपनी टिप्पणी पोस्ट करके मुझे ट्रोल कर सकते हैं, तो मुझे उन्हें अपने स्टाइल में जवाब देने का मौका भी मिलेगा।”

फिल्म टोटल धमाल में निहारिका रायज़ादा के अलावा अजय देवगन, अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित-नेने, अरशद वारसी और बोमन ईरानी भी थे।