Gossipganj
Film & TV News

झटलेका मल्होत्रा के साथ ज़ोया मोरनी भी लगाएंगी भंसाली की फिल्म में तड़का

0 182

झटलेका मल्होत्रा तो संजय लीला भंसाली की फिल्म में पक्की थीं ही अब ज़ोया मोरनी भी नज़र आएंगी। संजय लीला भंसाली अब भी अपनी फिल्मों में कलाकारों का चयन करते हैं तो वो एक दांव जैसा होता है और हर बार लगभग फिट बैठ ही जाता है। इस बार उनके प्रोडक्शन में बन रही फिल्म में दो नए चेहरे लॉन्च हुए हैं और अब ज़ोया मोरनी के रूप में ग्लैमर का एक और तड़का भी शामिल हो गया है।

ऋषि कपूर और अनिल कपूर के बच्चों सहित कई चेहरों को बॉलीवुड के मैदान में लाने वाले संजय लीला भंसाली अब अपनी अगली प्रोड्यूस फिल्म ट्यूसडेज़ एंड फ्राईडेज़ में पूनम ढिल्लन के बेटे अनमोल को लॉन्च कर किया हैं, जिनकी पहली फिल्म की शूटिंग चल रही है। उसके बाद भंसाली की इस फिल्म में झटलेका मल्होत्रा को अनमोल के अपोज़िट लीड रोल में शामिल किया गया है। झटलेका ने साल 2014 में मिस इंडिया इंटरनेशनल का ख़िताब जीता था। अब इस फिल्म में ज़ोया मोरानी भी शामिल हो गईं हैं। शिवम् नायर की फिल्म भाग जॉनी से लीड रोल में डेब्यू करने वाली ज़ोया इस फिल्म में लंदन में बसी एक एनआरआई लड़की की भूमिका में होगी।

ये फिल्म चार किरदारों पर आधारित है। फिल्म में अनमोल के किरदार का नाम वरुण और झटलेका मल्होत्रा का सिया रखा गया है। फिल्म में करीम शेख़ तान्या का और इब्राहिम चौधरी श्रवण का रोल करेंगे। इस रोमांटिक और एक्शन फिल्म की शूटिंग लंदन के बाद मुंबई में सितंबर में होगी। इस फिल्म में मुंबई में पली बढ़ी और अपने परिवार में सबसे छोटी 24 साल की झटलेका मल्होत्रा पंजाबी परिवार से ताल्लुक रखती है। सोशल मीडिया पर काफ़ी एक्टिव रहने वाली झटलेका मल्होत्रा की काफ़ी ग्लैमरस तस्वीरें भी सोशल मीडिया में आ चुकी हैं। वो इस फिल्म में अनमोल की हीरोइन होंगी। पूनम ढिल्लन और निर्माता अशोक ठकेरिया के बेटे अनमोल को लीड रोल देने से पहले इस फिल्म में शाहिद कपूर को इसके लिए अप्रोच किया गया था लेकिन भंसाली ने जब उन्हें फिल्म पद्मावत में महाराणा रावल रतन सिंह का रोल दिया तो शाहिद ने ये फिल्म छोड़ दी।

तरणवीर सिंह के निर्देशन में बन रही फिल्म ट्यूसडेज़ एंड फ्राईडेज़ की लंदन में चल रही शूटिंग में ही ज़ोया शामिल होंगी। सिनेयुग के प्रमुख करीम मोरानी की बेटी ज़ोया मोरानी ने शाहरुख़ खान की फिल्म ओम शांति ओम और हल्ला बोल में असिस्टेंट का काम किया था l उन्होंने सबसे पहले आलवेज़ कभी कभी में भी काम किया l

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...