सोनम कपूर के बारे में ये क्या कह गईं करीना कपूर, बाप रे बाप , करीना कपूर ख़ान फैशन की दुनिया में हमेशा से ही बानी हुई हैं। बॉलीवुड में उनकी एंट्री, साइज़-ज़ीरो फिर उनकी प्रेगनेंसी और अब आफ्टर प्रेगनेंसी करीना का स्टाइल स्टेटमेंट वाकई बेहतरीन है। हाल ही में एक फैशन चैट शो के दौरान उन्होंने एक स्टार डॉटर के एअरपोर्ट लुक्स पर किया कमेंट और कहा ये हर एक जगह को फैशन रनवे समझतीं हैं।

इसे भी पढ़िए:   करीना कपूर इनकी वजह से फिल्म इंडस्ट्री छोड़ देंगी! खुद कहा करीना ने

वैसे, करीना की ये बातें है तो सही, मगर किसी अभिनेत्री अक दूसरी अभिनेत्री के बारे में तारीफें करना थोडा अजीब है। खैर, प्रोफेशनली करीना और सोनम एक साथ फ़िल्म वीरे डी वेडिंग में नज़र आने वाली है जो आफ्टर प्रेगनेंसी करीना की पहली फ़िल्म होगी। hmmm! वैसे करीना के इस कमेंट के बारे में आपका क्या कहना है?

इसे भी पढ़िए:   कुंग फू योगा नहीं रिलीज़ होगी रईस और काबिल के साथ

आपको बता दें कि करीना ने यह बात अपनि आने वाली फ़िल्म वीरे डी वेडिंग की को-स्टार और अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर के लिए कहा था। बॉलीवुड की फैशनिस्ता सोनम कपूर के लिए करीना ने कहा, ” हमेशा रनवे पर होतीं हैं, बाथरूम हो या एअरपोर्ट वो हर एक जगह को फैशन रनवे समझती है। मगर, वो ऐसी ही हैं और सही है, अगर वो ऐसी नहीं होंगी तो लोग बातें बनाएंगे तो मैं उन्हें ब्लेम भी नहीं करना चाहती। ”

इसे भी पढ़िए:   पापा आदित्य पांचोली और कंगना के रिश्ते पर पहली बार बोले सूरज पांचोली

LEAVE A REPLY

1 + four =