विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी में सिर्फ 44 मेहमान, यहां करेंगे शादी

0
336
विराट कोहली और अनुष्का

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी पर सबकी निगाहें हैं। अब भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और फेमस बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की शादी साल 2017 की बड़ी खबरों में से एक बन गई है। सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि विदेशी मीडिया की भी नज़रे इस शादी पर लगी हुई हैं।

लेकिन एक चीज़ का जवाब किसी के पास नहीं है कि विराट और अनुष्का चुपके-चुपके शादी क्यों कर रहें हैं? अनुष्का शर्मा अपने परिवार के साथ इटली पहुच चुकीं है और विराट कोहली भी परिवार के साथ पहुंच चुकें है। विराट ने बहुत ख़ास लोगों को अपनी शादी में निमंत्रित किया है। जानकारी के मुताबिक़ क्रिकेटर्स में सचिन तेंदुलकर और युवराज सिंह को ही निमन्त्रण दिया गया है। ये दोनों अपने परिवार के साथ अनुष्का-विराट की शादी अटेंड करने वालें हैं। इसके अलावा विराट ने अपने बचपन के कोच राजकुमार शर्मा को भी शादी में बुलाया है।

इसे भी पढ़िए:   फिरंगी एक्ट्रेस की दीवानी हुई पलटन, लगाएगी बोल्डनेस का तड़का

अब आपको बताते हैं कि आखिर विराट कोहली और अनुष्का शर्मा शादी कहां करेंगे तो आपको बता दें कि यह रिसोर्ट इटली शहर में है। इस रिसोर्ट में केवल 22 बेडरूम है जो कि 5 मंजिला इमारतों में बटे हुए हैं। यह एक ऐसा रिसोर्ट है जहाँ पर मुट्ठीभर लोग ही रह सकतें हैं इसलिए विराट-अनुष्का ने ज्यादा गेस्ट नहीं बुलाया है। इस रिसोर्ट में एक रात का एक कमरे का भाड़ा 15 हज़ार डॉलर होता है। और हो भी क्यों ना! यह एक बेहतरीन शादी है इसलिए गेस्ट भी बेहतरीन ही होंगे। खबर है कि विराट-अनुष्का की इस शादी में सिर्फ 44 लोग ही रहेंगे। शादी की केटरिंग इटली की जानी-मानी शेफ ऋतू डालमिया संभाल रहीं हैं।

इसे भी पढ़िए:   बांग्लादेश भी अब बैन करने लगा बॉलीवुड की फिल्में

15 दिसम्बर के दिन अनुष्का शर्मा और विराट कोहली शादी के बंधन में बंध जाएंगे। उसके बाद मुंबई आकर 26 दिसम्बर के दिन ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी होगी। जिसमे उद्योगपति, क्रिकेटर और बॉलीवुड के मेहमान शामिल होंगे। खैर देखना होगा कि रिसेप्शन पार्टी कैसी रहेगी।

इसे भी पढ़िए:   2018 से पहले नहीं देख पाएंगे पद्मावती, फिर टली रिलीज़ डेट

LEAVE A REPLY

seventeen + 18 =