Gossipganj.com
Film & TV News

ट्रेन में सीट मिल जाए इसके लिए इस हद तक चली जाती थीं विद्या बालन

ट्रेन में सीट मिल जाए इसके लिए इस हद तक चली जाती थीं विद्या बालन , विद्या बालन भीड़ भरी ट्रेन में बैठने के लिए प्रेग्नेंट बनने का नाटक करती थीं तो अनुपम खेर दूसरों की शादी में खाना खाने के लिए जर्मन बन जाते थे। ये बातें दोनों ने खुद बताई जब वो स्टूडेंट की एक्टिंग की क्लास ले रहे थे।

समारोह में अनुपम खेर ने अपने शुरूआती दिनों में स्टेशन पर रात बिताने की बात बताई तो विद्या ने बताया कि वो कैसे छोटे छोटे रोल किया करती थीं। दोनों से स्टूडेंट्स के , एक सफल एक्टर कैसे बनते है और एक्टिंग के लिए क्या क्या करना जरुरी है? जैसे सवालों के जवाब भी दिए।

मुंबई में शुक्रवार को हुए एक कार्यक्रम में विद्या बालन और अनुपम खेर ने स्टूडेंट की एक्टिंग की क्लास ली और अपने स्ट्रगल के दिनों को याद किया। इस मौके पर विद्या बालन ने बताया कि वह चर्चगेट से चेंबूर जाते वक़्त प्रेगनेंट महिला की एक्टिंग किया करती थीं ताकि उन्हें ट्रेन में बैठने के लिये मिल सके।

वही अनुपम खेर ने इस मौके पर बताया कि जब उनका मन किसी दूसरे की शादी में खाना खाने का होता था तब वे जर्मन नागरिक का रूप धारण कर किसी भी भारतीय शादी में चले थे। जहां लोग उन्हें जर्मन समझकर काफी खातिरदारी करते थे। इन दोनों ने एक्टिंग सीखने आये स्टूडेंट्स को बताया कि अभिनय के दौरान हमेशा अपने आप को किरदार में पूरी तरह से ढालने की कोशिश करनी चाहिए।