वरूण धवन ने अपनी को स्टार वनिता संधू के साथ ऐसा काम किया कि..

0
62
वरूण धवन

वरूण धवन ने अपनी को स्टार वनिता संधू के साथ ऐसा काम किया कि.., इन दिनों वरुण धवन की खुशी का कोई ठिकाना नहीं है। लगातार 9 हिट फिल्म देने के बाद आज वरुण के खाते में जाने माने निर्देशकों की फिल्में हैं। वरूण धवन ने अपनी को स्टार बनिता संधू के साथ ऐसा काम कर दिया है कि हर तरफ लोग उसी की बातें कर रहे हैं। वैसे आपको बता दें कि बहुत जल्द वरुण अपनी नई फिल्म ‘सुई धागा’ की शूटिंग शुरु कर देंगे लेकिन इस फिल्म से पहले उनकी बहु-प्रतीक्षित फिल्म अक्टूबर रिलीज होने वाली है। बता दें कि बहुत जल्द वरुण इस फिल्म का प्रचार प्रसार करना भी शुरु कर देंगे।

इसे भी पढ़िए:   दिल्ली में आकर श्रद्धा कपूर ने सीखा हाफ गर्लफ्रैंड कैसे बना जाता है

इस फिल्म का निर्देशन विकी डोनर, पीकू और मद्रास कैफे जैसी सफल फिल्में बना चुके शूजित सरकार ने किया है। इस फिल्म के जरिए बनिता संधू बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखेंगी। बनिता इससे पहले एक मशहूर एड फिल्म का हिस्सा रह चुकी हैं। बता दें कि फिल्म की शूटिंग पूरी होने के बाद हाल ही में इस फिल्म की पूरी टीम डिनर के लिए एक रेस्टोरेंट में पहुंची थी और इस दौरान कुछ ऐसा हुआ कि सभी दंग रह गए।

इसे भी पढ़िए:   जैकलीन फर्नांडीस की फिगर में है वो खास बात जिससे जलती हैं तापसी पन्नू!

दरअसल रेस्टोरेंट से लौटते समय पहली बार बनिता ने अपने फैंस को देखा और इस दौरान फैंस ने बनिता को घेर लिया। फैंस की भीड़ को देखकर बनिता को कुछ समझ नहीं आया और जैसे ही वरुण ने बनिता को देखा वह तुरंत उनकी मदद करने दौड़ पड़े। जब तक बनिता अपनी कार तक पहुंच गईं तब तक वरुण उनके साथ ही रहे। हम जानते है कि वरुण के फैंस ये खबर सुनकर खुश हो जाएंगे क्योंकि जिस तरह से वरुण ने अपनी सह-कलाकार बनिता की मदद की, उससे यह साबित होता है कि वह कितने जैंटलमैन हैं। बहुत जल्द ही इस फिल्म का पहला लुक सामने आने वाला है। फिल्म अक्टूबर इसी साल 13 अप्रैल को रिलीज होगी।

इसे भी पढ़िए:   मिया मल्कोवा की तुलना दीपिका पादुकोण के कर दी राम गोपाल वर्मा ने!

LEAVE A REPLY

seventeen + sixteen =