Gossipganj
Film & TV News

रणबीर कपूर के लिए हीरोइन की तलाश पूरी, शमशेरा में आएंगी नज़र

रणबीर कपूर एक डकैत का किरदार निभाने वाले है

0 258

रणबीर कपूर के लिए हीरोइन की तलाश पूरी, शमशेरा में आएंगी नज़र , शमशेरा के लिए रणबीर कपूर के लिए एक्ट्रेस की तलाश खत्म हो चुकी है। खबर है कि इस फिल्म के लिए यशराज फिल्म्स ने एक बार फिर ‘बेफिक्रे गर्ल’ को चुना है। यशराज बैनर के तहत बन रही फिल्म शमशेरा में रणबीर कपूर के अपोजिट हीरोइन की तलाश कई दिनों से जारी थी जोकि अब पूरी हो गई है और फिल्म में यशराज बैनर ने फिर अपनी फिल्म ‘बेफिक्रे’ की हीरोइन वाणी कपूर को रणबीर के अपोजिट कास्ट किया है।

इस फिल्म में रणबीर कपूर एक डकैत का किरदार निभाने वाले है। फिल्म शमशेरा की बात करें तो इस बारे में रणबीर कपूर ने कहा था, ‘शमशेरा ठीक वैसी फिल्म है जिसका मुझे इंतजार था। मैं हिंदी कमर्शियल फिल्मों को देखते हुए बड़ा हुआ हूं, मेरे दिमाग में हमेशा से एक इमेज थी कि एक हीरो को क्या करना चाहिए। शमशेरा मुझे वो सब करने की इजाजत देती है जो मेरे विचारों में था और ये एक बहुत उत्साही फिल्म है मेरे लिए। करण मुझे बिल्कुल एक अलग ही मेरे कंफर्ट जोन से बाहर ले जा रहे हैं और मैं इस चुनौती के लिए तैयार हूं।’

ये एक जबरदस्त एक्शन सीक्वेंस वाली फिल्म होगी। इस फिल्म के इस साल अंत तक फ्लोर पर जाने की तैयारी है और शूटिंग साल 2019 के बीच तक खत्म करने की योजना बनाई गई है। इस फिल्म में रणबीर कपूर का सामना विलेन के रोल में संजय दत्त से होगा और अब इस फिल्म से वाणी कपूर का भी नाम जुड़ गया है।

इस फिल्म का ऐलान करते हुए यशराज फिल्म्स ने एक टीजर जारी किया था जिसमें कैप्शन दिया था, ‘करम से डकैत, धरम से आजाद’। फिल्म शमशेरा में वाणी कपूर रणबीर कपूर के अपोजिट काम करने वाली है। इसके बाद वो ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ के साथ भी फिल्म करेंगी। इससे पहले वाणी कपूर को हम यशराज फिल्म्स की ही फिल्म बेफिक्रे में रणवीर सिंह के साथ ऑन स्क्रीन इश्क के पेंच लड़ाते देख चुके हैं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...