Gossipganj
Film & TV News

बोल्ड सीन्स से भी आगे की ट्रेनिंग ले रही हैं उर्वशी रौतेला, हेट स्टोरी 4

0 134

बोल्ड सीन्स से भी आगे की ट्रेनिंग ले रही हैं उर्वशी रौतेला, हेट स्टोरी 4, इधर ‘रेस 3’ के लिए जैकलीन जोर-शोर से पोल डांस सीखने में लगी हुई हैं और उधर उर्वशी रौतेला भी अपनी आगामी फिल्म ‘हेट स्टोरी 4’ के लिए पोल डांस की ट्रेनिंग ले रही हैं। अपने इस डांस नंबर को बेहतरीन बनाने के लिए उर्वशी प्रफेशनल डांसर्स से डांस के गुर सीख रही हैं और ये बैक डांसर्स लंदन के माहिर डांसर्स हैं। उन्होंने बाकायदा पोल डांसिंग की क्लासेज लीं, ताकि वह हर तरह से पारंगत नजर आएं। विशाल पंड्या निर्देशित ‘हेट स्टोरी 4’ में उर्वशी के साथ करन वाही, गुलशन ग्रोवर आदि हैं।

मिस दीवा रहीं उर्वशी अपनी खूबसूरती ही नहीं, बल्कि अपनी डांसिंग स्किल्स के लिए भी जानी जाती रही हैं। रितिक रोशन की ‘काबिल’ में ‘सारा जमाना हसीनों का दीवाना’ जैसे आइटम नंबर में उर्वशी ने अपने डांस से खूब वाहवाही बटोरी थी और अब जल्द ही वह इस फिल्म में ‘आशिक बनाया आपने’ गाने में पोल डांस के स्टेप्स पर थिरकती नजर आएंगी।

बोल्ड फिल्म अभिनेत्री उर्वशी रौतेला अपने भाई यशराज रौतेला के साथ हल्द्वानी विवाह समारोह में शामिल होने पहुंची थी। अपने मौसी के बेटे मोहित बिष्ट की शादी में शामिल होने के लिए उर्वशी दो दिन पहले ही नैनीताल पहुंच चुकी थी। यहां मीडिया से मुखातिब होते हुए उर्वशी रौतेला ने अपनी अपकमिंग फिल्म हेट स्टोरी-4 के बारे में चर्चा की। इस दौरान उन्होंने कहा कि अभी उनका पूरा फोकस उनकी फिल्म  हेट स्टोरी-4 पर है।

बॉलीवुड बोल्ड फिल्मों के साथ ही अब तक कई हिट म्यूजिकल एलबम में काम कर चुकी बोल्ड उर्वशी रौतेला ने उत्तराखंड के सौंदर्य को सराहते हुए कहा कि  अगर उन्हें  मौका मिला तो वहा उत्तराखंड की स्थानीय फिल्मों को प्रमोट करना चाहेंगी। फिल्म अभिनेत्री उर्वशी रौतेला 25 किलो वजनी अनारकली सूट पहनकर शादी में पहुंची। ब्लैक पर गोल्डन जरी वाला ये अनारकली सूट दिखने में बेहद ही आकर्षक था। इसने उर्वशी रौतेला की खूबसूरती में चार चांद लगा दिए। पहले उन्होंने देहरादून में अपने भाई की शादी में साड़ी पहनी थी, जो काफी चर्चाओं में रही।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...