Gossipganj
Film & TV News

कृति सेनन और सुशांत सिंह ने काटा टाइगर और दिशा पटानी का पत्ता

इस फिल्म में कृति सेनन और सुशांत सिंह होंगे साथ साथ

0 81

कृति सेनन और सुशांत सिंह ने काटा टाइगर और दिशा पटानी का पत्ता, बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ इस समय सफलता के रथ पर सवार हैं। इस साल रिलीज हुई उनकी ‘बागी-2’ बॉक्स ऑफिस पर सफल साबित हुई है, जिसके बाद उनके पास बड़े-बड़े फिल्माकारों के ऑफर आने लगे हैं। हालांकि उनके पास इस समय फिल्मों की लम्बी फेहरिस्त है, जिसके चलते वो कई अच्छे प्रोजेक्ट्स को साइन नहीं कर पा रहे हैं। इनमें से सबसे खास है 1987 में रिलीज हुई हॉलीवुड कल्ट फिल्म ‘डर्टी डासिंग’ का रीमेक। बताया जा रहा है कि लॉएन्सगेट टेलीविजन जिन्होंने साल 2017 में ‘डर्टी डांसिंग’ नाम की टेलीविजन फिल्म प्रोड्यूस की थी वो इसका हिन्दी वर्जन बनाना चाहते हैं।

मिड-डे की एक खबर के अनुसार, ‘सबसे पहले इस फिल्म का ऑफर टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी के पास गया था लेकिन अपने-अपने प्रोजेक्ट्स में बिजी होने की वजह से उन्होंने इसे करने से इंकार कर दिया। टाइगर और दिशा से ना सुनने के बाद फिल्म के निर्माता सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन के पास गए हैं।’ वैसे आपको बता दें कि सुशांत और कृति की साथ में की गई फिल्म ‘राब्ता’ बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिर पड़ी थी। दर्शकों ने फिल्म की कहानी को सिरे से खारिज कर दिया था। हालांकि दोनों कलाकारों की केमिस्ट्री जरूर चर्चा का विषय बनी थी। ऐसे में देखना होगा कि सुशांत और कृति दोबारा साथ में आने का निर्णय लेते हैं या नहीं ? बताया जा रहा है कि अगर कृति सेनन और सुशांत सिंह राजपूत इस फिल्म को करने के लिए हामी भर देते हैं तो इसकी शूटिंग अगले साल से शुरू हो जायेगी।

फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने मिड-डे को यह जानकारी दी है कि, ‘अभी फिल्म डर्टी डांसिंग की स्क्रिप्ट पर काम किया जा रहा है ताकि यह हिन्दी दर्शकों के मुताबिक बनाई जा सके। हालांकि फिल्म का प्लॉट वही बना रहेगा, जो ऑरिजनल फिल्म में था। क्योंकि सुशांत सिंह राजपूत और कृति अच्छे डांसर्स हैं, इसलिए वो इस फिल्म के अभी तक टॉप कंटेंडर हैं।’

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...