जॉन अब्राहम और मनोज बाजपेयी आएंगे साथ, एक्ट्रेस होंगी तमन्ना भाटिया

0
380
जॉन अब्राहम

जॉन अब्राहम और मनोज बाजपेयी आएंगे साथ, एक्ट्रेस होंगी तमन्ना भाटिया , डायरेक्टर और लेखक मिलाप जावेरी अपनी नई सस्पेंस थ्रिलर में जॉन अब्राहम और मनोज बाजपेयी को साथ लाने की तैयारी कर रहे हैं। मिड-डे ने उस समय अपनी खबर में बताया था कि, ‘कॉमेडी फिल्मों के लिए पहचाने-जाने वाले मिलाप जावेरी अब एक सस्पेंस थ्रिलर बनाने जा रहे हैं। अपनी इस फिल्म के लिए उन्होंने जॉन अब्राहम और मनोज बाजपेयी से बात की है।’

आपको बता दें कि डायरेक्टर मिलाप जावेरी की इस फिल्म को निखिल आडवाणी प्रोड्यूस कर रहे हैं। निखिल आडवाणी और जॉन अब्राहम ने 10 साल पहले सलाम-ए-इश्क के लिए हाथ मिलाया था। वह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बहुत सफल नहीं रही थी। हमें उम्मीद है कि इस बार जॉन और निखिल का कोलेबरेशन सफल होगा।

इसे भी पढ़िए:   गर्लफ्रैंड नताशा दलाल के लिए पिता का घर छोड़ा वरूण धवन ने!

हालांकि उस समय यह नहीं बताया गया था कि इन दोनों के साथ कौन सी हीरोइन मुख्य किरदार निभाती दिखेगी ? इस बात का खुलासा अब जाकर हुआ है। डेक्कन क्रॉनिकल की एक खबर की मानें तो मिलाप ने इस फिल्म के लिए साउथ हीरोइन तमन्ना भाटिया से बात की है। ‘तमन्ना को फिल्म में अपना किरदार पसंद आया है, साथ ही साथ उन्हें स्क्रिप्ट भी अच्छी लगी है। बहुत ही जल्द वो इस फिल्म को शुरु करेंगी।’ सोर्स ने यह भी जानकारी दी है कि फिल्म में तन्ना भाटिया जबरदस्त एक्शन करती भी दिखेंगी।

इसे भी पढ़िए:   राखी सावंत ने बिकनी में शेयर की ऐसी तस्वीरें कि पूछिए मत! सिर्फ देखिए

अगर बात तमन्ना भाटिया की करी जाए तो वो इस समय क्वीन के साउथ रीमेक में बिजी हैं। मिलाप की फिल्म के साथ-साथ उन्होंने अजय देवगन के प्रोडक्शन हाउस में बन रही एक नई फिल्म को भी साइन किया है। जिसमें तमन्ना के साथ फरहान अख्तर और संजय दत्त भी दिखाई देंगे। तमन्ना भाटिया का इस फिल्म में किरदार कैसे रहता है ये तो वक्त बताएगा। लेकिन इतना तो तय है कि तमन्ना भाटिया को आज कल काफी बेहतरीन मौके मिल रहे हैं। क्वीन के रीमेके बाद वो अब इस फिल्म में जॉन अब्राहम के साथ दिखाई दे सकती हैं।

इसे भी पढ़िए:   शाहरूख खान की इस फिल्म से दीपिका पादुकोण बाहर, जानिए क्यों?

LEAVE A REPLY

4 + 11 =