Gossipganj.com
Film & TV News

सलमान खान की फिल्म भारत में तब्बू निभाएंगी ये महत्वपूर्ण किरदार

सलमान खान की फिल्म भारत में तब्बू निभाएंगी ये महत्वपूर्ण किरदार, सलमान खान की नई फिल्म ‘भारत‘ लगातार चर्चा में है। हाल ही में जब प्रियंका चोपड़ा ने इस फिल्म से किनारा कर लिया था तो हर कोई दंग रह गया था। खैर अब प्रियंका के जाने के बाद फिल्म में कटरीना कैफ की एंट्री हो चुकी है। बीते दिनों ही इस फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग मुंबई में खत्म हुई है और अब फिल्म की पूरी टीम माल्टा में दूसरे शेड्यूल की शूटिंग भी शुरु कर चुकी है। बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर कर रहे है और यह फिल्म कोरियन फिल्म ओड टू माई फॉदर का ऑफिशियल रीमेक है।

खबरें थी कि दिशा इस फिल्म में सलमान की बहन का रोल अदा करने वाली हैं, लेकिन डीएनए की एक रिपोर्ट की माने तो फिल्म में दिशा नहीं बल्कि तब्बू सलमान की बहन का रोल अदा करेंगी। सलमान खान की फिल्म भारत से जुड़े एक सूत्र ने डीएनए को जानकारी दी है और कहा है कि भारत में तब्बू का रोल ज्यादा बड़ा नहीं है लेकिन यह काफी महत्वपूर्ण है। खबर के मुताबिक दिशा इस फिल्म में सलमान के लव इंट्रेस्ट का रोल अदा करेंगी।

बात की जाए तब्बू की तो इससे पहले साल 2014 में आ चुकी फिल्म जय हो में भी उन्होंने सलमान खान की बहन का रोल अदा किया था। जाहिर है कि सलमान खान की नज़र में पहले से ही तब्बू इस किरदार के लिए फिट बैठ रही थीं। इसीलिए भारत में भी तब्बू को सलमान खान की बहन का किरदार ही मिला है।

इस फिल्म में सलमान खान के अपोजिट कटरीना कैफ आएंगी। वहीं फिल्म में दिशा पाटनी, तब्बू, जैकी श्रॉफ और सुनील ग्रोवर भी महत्वपूर्ण भूमिका अदा करने वाले है। सलमान खान की फिल्म भारत में दिशा के रोल को लेकर भी लोग काफी उत्साहित है। बीते दिनों ही दिशा ने इस फिल्म के लिए अपने लुक को सोशल मीडिया पर साझा किया था।