जैकलीन फर्नांडीस की फिगर में है वो खास बात जिससे जलती हैं तापसी पन्नू!

0
106
जैकलीन फर्नांडीस

जैकलीन फर्नांडीस की फिगर में है वो खास बात जिससे जलती हैं तापसी पन्नू! साउथ इंडस्ट्री में तहलका मचाने के बाद तापसी पन्नू ने कम समय में ही बॉलीवुड में खास मुकाम हासिल कर लिया है। पिछले पाँच सालों में तापसी ने नाम शबाना, पिंक, जुड़वा 2 और आनंदो ब्रह्मा (तेलूगु फिल्म) फिल्मों के जरिए तापसी ने साबित कर दिया कि वह मेहनत करने से कभी भी पीछे नहीं हटती है और हर तरह के रोल में ना सिर्फ वह फिट बैठती है बल्कि अपनी अदाकारी से लोगों को चौंकाती भी हैं लेकिन हाल ही तापसी ने ऐसा खुलासा किया है लोग सोच में पड़ जाएंगे।

इसे भी पढ़िए:   मेघना गुलजार की अगली फिल्म में कश्मीरी बनेंगी आलिया भट्ट

तापसी पन्नू कलर्स चैनल के रिएलिटी शो एंटरटेनमेंट की रात में पहुँची थी और यहाँ पर जब उनसे पूछा गया कि ऐसी कौन सी अभिनेत्री है जिनके साथ वह कभी भी काम नहीं करना चाहती हैं? आपको जानकर हैरानी होगी कि इस सवाल के जवाब में तापसी ने उस हसीना का नाम लिया है, जिनके साथ वह पहले काम कर चुकी हैं। तापसी ने जैकलीन फर्नांडीस का नाम लिया और जब उनसे पूछा गया कि उन्होंने जैकलीन का नाम क्यों लिया? तो तापसी ने जैकलीन के फिगर को इसकी वजह बताया। तापसी ने कहा कि उन्हें जैकलीन की टोन्ड बॉडी से जलन होती है।

इसे भी पढ़िए:   सौरभ शुक्ला को चाहिए 'जॉली एलएलबी 3' में भी काम, जानिए क्यों

जैकलीन और तापसी ‘जुड़वा 2’ में काम कर चुकी है। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान कई बार ऐसी खबरें सामने आई थी कि दोनों के बीच कैट फाइट होती रहती है खैर फिल्म के सेट से लगातार तस्वीरें और वीडियो साझा करके दोनों ने ही इन खबरों को झूठा साबित कर दिया था। यहाँ तक की एक इंटरव्यू के दौरान भी तापसी ने जैकलीन की ऊर्जा और सकारात्मकता की जमकर तारीफ की थी।

इसे भी पढ़िए:   छोटे पर्दे पर पति के साथ दस्तक देंगी मीरा राजपूत

तापसी बहुत जल्द अनुराग कश्यप की फिल्म मनमर्जियाँ में नजर आएंगी। आनंद एल रॉय इस फिल्म का निर्माण करेंगे। फिल्म में तापसी अभिषेक बच्चन के अपोजिट नजर आएंगी। इसके अलावा बहुत जल्द तापसी की अगली फिल्म दिल जंगली भी सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। इस फिल्म में उनके साथ साकिब सलीम नजर आएंगे।

LEAVE A REPLY