Gossipganj
Film & TV News

हिंदू मुस्लिम लव स्टोरी होगी फिल्म केदारनाथ! सारा अली खान कर रही हैं डेब्यू

2

हिंदू मुस्लिम लव स्टोरी होगी फिल्म केदारनाथ! सारा अली खान कर रही हैं डेब्यू , सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान स्टारर फिल्म केदारनाथ जबसे अनाउंस हुई है तबसे लेकर अबतक ये ख़बरों में बनी हुई है। खबर है कि यह फिल्म हिंदू मुस्लिम लव स्टोरी पर आधारित होगी। सुशांत फिल्म में एक मुस्लिम लड़के होंगे जो सारा यानि हिन्दू टूरिस्ट की उत्तराखंड में आये बाढ़ से मदद करेगा।

केदारनाथ से पहले सुशांत सिंह राजपूत ने डायरेक्टर अभिषेक कपूर के साथ, काई पो चे की है जोकि सुशांत सिंह राजपूत की डेब्यू फिल्म थी। केदारनाथ को बालाजी मोशन पिक्चर्स, गाय इन द स्काई पिक्चर्स, किरआरज एंटरटेनमेंट और टी-सीरीज़ द्वारा संयुक्त रूप से प्रस्तुत किया जा रहा है।

अभिषेक कपूर ने हाल में ही फिल्म का पहला लुक शेयर किया था। अगर ध्यान से देखें तो इस पोस्टर में एक नही बल्कि लीड एक्टर्स की दो झलक देखने को मिल रही है एक तो सुशांत सिंह राजपूत, सारा अली खान को अपनी पीठ पर बैठा कर ले जा रहे हैं जहाँ वो एक पिट्ठू का किरदार कर रहे हैं। वहीँ भगवान शिव की , हिमालय, केदारनाथ मंदिर और एक पुत्र की छवियों के साथ वो सारा अली खान के माथे को चूमते हुए नज़र आ रहे हैं। बता दें फिल्म के लिए सुशांत और सारा शुद्ध शाकाहारी हो जायेंगे। फिल्म 3 सितंबर से शुरू होती है और दिसंबर तक शूट खत्म होगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.