Gossipganj.com
Film & TV News

सनी लियोन ये काम एक मिनट ज्यादा करती हैं तो उन्हें आता है ज्यादा मज़ा

सनी लियोन ये काम एक मिनट ज्यादा करती हैं तो उन्हें आता है ज्यादा मज़ा , बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लिओनी इन दिनों सुर्खियों में हैं। सनी लियोन ने एक वीडियो पोस्ट किया और वीडियो के साथ सनी ने लिखा, ‘यह शायद वो पल रहा होगा जब मैं अपने आप को यह समझा रही होऊंगी कि बस एक मिनट की बात है। एक मिनट के लिए मैं कुछ भी कर सकती हूं। मोटापा कतई नहीं।’  सनी लियोन ये काम इतनी जल्दी करती हैं कि पूछिए मत। वैसे भी फिटनेस के लिए सनी कुछ भी कर सकती हैं।

सनी लिओनी ने सोमवार को फैन्स के साथ एक और फोटो शेयर किया। इसमें सनी ने कैप्शन लिखा, ‘मैं दौड़ने को कितना प्यार करती हूं। नहीं।कुछ भी।’ इस तस्वीर में सनी लिओनी ट्रेड मिल पर एक्सरसाइज करती नजर आ रही हैं। इसके बाद सनी लिओनी ने एक वीडियो भी शेयर किया।

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लिओनी अपने फैन्स के बीच स्ट्रीट डॉग्स और केट्स की सुरक्षा को लेकर लगातार जागरूकता को बढ़ाती रहती है। इसमें ऐसे मामले भी शामिल होते हैं जो जानवरों पर हो रहे अत्याचारों से जुड़े होते हैं।

आपको शायद ना पता हो कि करनजीत कौर वोहरा उर्फ सनी लियोन, हां हां असली नाम यही है, इंडो-कनाडियन, अमेरिकन अभिनेत्री, व्‍यवसायी और पूर्व पॉर्न फिल्‍मों की अभिनेत्री हैं। रईस की लैला को हिन्‍दी फिल्‍मों में आने से पहले कर्इ तरह के संगठनों का विरोध भी झेलना पड़ा क्‍योंकि जो उनका बैकग्राउंड रहा है, व‍‍ह तो जगजाहिर है और भारत जैसे देश में लोगों की भावनाएं जल्‍द ही आ‍हत हो जाती हैां