Gossipganj
Film & TV News

सुभाष घई ने ऐतराज के सीक्वल के लिए प्रियंका चोपड़ा से की मुलाकात

'ऐतराज' में प्रियंका ने नेगेटिव किरदार अदा किया था

0 140

सुभाष घई ने ऐतराज के सीक्वल के लिए प्रियंका चोपड़ा से की मुलाकात, प्रियंका चोपड़ा इन दिनों कई बॉलिवुड फिल्मों की स्क्रिप्ट पढ़ रही हैं और खबर है कि सुभाष घई ने अपनी फिल्म ऐतराज के सीक्वल के लिए प्रियंका से मुलाकात भी की है। सुभाष घई ने बतौर निर्माता साल 2004 में ‘ऐतराज’ का निर्माण किया था, जिसमें प्रियंका चोपड़ा और अक्षय कुमार की जोड़ी नजर आई थी। सुभाष घई काफी समय से इस सीक्वल पर काम कर रहे थे और पिछले महीने ही उन्होंने इसकी स्क्रिप्ट फाइनल की है। माना जा रहा है कि इस फिल्म की शूटिंग वह इस साल के अंत तक शुरू कर देंगे।

गौरतलब है कि ‘ऐतराज’ में प्रियंका ने नेगेटिव किरदार अदा किया था, जिसके लिए उन्हें फिल्मफेयर का बेस्ट परफॉर्मेंस अवॉर्ड भी मिला था। क्या इस फिल्म का डायरेक्शन खुद सुभाष घई करेंगे? सूत्र बताते हैं, ‘फिलहाल तो सुभाष इस फिल्म से बतौर प्रड्यूसर जुड़ेंगे और किसी डायरेक्टर की तलाश कर रहे हैं।’ प्रियंका के साथ काम करने के बारे में सुभाष घई कहते हैं, ‘वह बहुत ही टैलंटेड और क्लासी हैं। मैं उनके साथ दोबारा जरूर काम करना चाहता हूं।’

फिलहाल सुभाष इस फिल्म की स्टारकास्ट फाइनल करने में लगे हैं। सूत्रों के अनुसार, ‘इस फिल्म का नाम नया होगा और इसकी कहानी भी अलग होगी। सुभाष घई और प्रियंका चोपड़ा से इस स्क्रिप्ट पर डिस्कशन किया है। प्रियंका को इस सीक्वल का आइडिया बहुत पसंद आया और वह भी इसमें काम करने के लिए एक्साइटेड हैं। वह खुद सुभाष के साथ काम करना चाहती हैं और प्रियंका ने सुभाष को यह भी बताया है कि वह फिल्म के लिए डेट्स निकालने की कोशिश कर रही हैं।’ बकौल सूत्र, इस मामलें में दोनों की तीन मुलाकातें हो चुकी हैं। तीसरी मुलाकात क्वांटिको सीजन 3 की शूटिंग खत्म होने के बाद वापस मुम्बई लौटने पर हुई थी।

 

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...