SRK को नहीं पता क्या होता है Lipstick Under My Burkha , इन दिनों बॉलीवुड में एक ही मुद्दा छाया है। वो है Lipstick Under My Burkha। सेंसर बोर्ड ने फिल्म को प्रमाण पत्र देने से इनकार कर दिया है। बोर्ड का मानना है कि फिल्म में दिखाए गए बोल्ड सीन और अपशब्द एक खास तबके को विचलित कर सकते हैं।

प्रकाश झा ने इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है। इसका निर्देशन किया है अलंकृता श्रीवास्तव ने। यह फिल्म कहानी है उन चार महिलाओं की जो अपनी रोजमर्रा की जिंदगी जीते हुए अपने वजूद को टटोलने की कोशिश करती हैं। एक समय ऐसा भी आता है जब महिलाएं अपनी फैंटेसीज को जीने की कोशिश करती हैं। फिल्म का ट्रेलर दर्शाता है कि इसमें कुछ इरोटिक दृश्य हैं और भाषा भी वास्तविक रखी गई है।

इसे भी पढ़िए:   कटरीना ने जाहिर की अक्षय कुमार से अपनी तमन्ना, अक्षय के होश उड़ गए

फिल्म में कोंकणा सेन शर्मा, रत्ना पाठक शाह, आहना कुमरा, प्लाबिता बोरठाकुर सुशांत सिंह और विक्रम मैसी मुख्य भूमिकाओं में हैं। सेंसर बोर्ड ने फिल्म को प्रमाणपत्र देने से इनकार कर दिया है। सेंसरबोर्ड प्रमुख पहलाज निहलानी ने इसे जायज ठहराया है। फिल्म को कई फेस्टिवल में बेहतर रिस्पांस मिला है। भारत में इसकी रिलीज खतरे में पड़ गई है।

इसे भी पढ़िए:   वायसरॉयज हाउस, इस फिल्म में मेरा वो सबकुछ ले लिया जिसे.....

कई सेलेब्रेटीज ने फिल्म को अपना समर्थन दिया है जबकि किंग खान ने इस बारे में कुछ भी कहने से इनकार कर दिया है। शाहरुख ने कहा, ‘इसके बाद आप मुझसे उत्तर प्रदेश की राजनीति पर भी सवाल करेंगे। मुझे इस बारे (फिल्म को लेकर हो रहे विवाद) में कुछ नहीं पता क्योंकि मैं छुट्टी पर था। इसलिए मुझे नहीं पता।’ SRK को वैसे भी इससे मतलब इसलिए नहीं हैं क्योंकि वो विवाद में नही पड़ना चाहते।

इसे भी पढ़िए:   हॉरर कॉमेडी में नज़र आ सकती हैं श्रद्धा कपूर, जानिए कौन होगा उनका को-स्टार?

 

LEAVE A REPLY

two × one =