प्लास्टिक सर्जरी करवाने के बाद श्रीदेवी के होठों का ऐसा हुआ हाल!

0
22
प्लास्टिक सर्जरी

प्लास्टिक सर्जरी करवाने के बाद श्रीदेवी के होठों का ऐसा हुआ हाल! फिल्म इंडस्ट्री में एक्ट्रेस और भी खूबसूरत दिखने की चाहत में कई तरह की प्लास्टिक सर्जरी करवाती नजर आई हैं। कुछ का लुक प्लास्टिक सर्जरी करवाने के बाद और भी सुंदर हो गया तो कुछ का लुक सर्जरी के बाद बिगड़ा हुआ भी नजर आया। हाल ही में एक्ट्रेस ईशा गुप्ता की प्लास्टिक सर्जरी की खबरें सामने आई थीं। वहीं अब श्रीदेवी की प्लास्टिक सर्जरी को लेकर चर्चा तेज है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे उनके एक वीडियो और फोटोज में ऐसा लग रहा है कि अगर उन्होंने लिप जॉब कराई है तो उसका असर बिलकुल खराब हुआ है।

इसे भी पढ़िए:   शाहरूख खान हाथ मलते रह गए फिल्म ले उड़ीं सोनम कपूर

आंखों पर चश्मा लगाए और कैजुअल लुक में इस इवेंट में पहुंची श्रीदेवी के साथ उनके पति बोनी भी मौजूद थे। जब श्रीदेवी से इस सर्जरी के बारे में पूछा गया तो उनका कहना था कि मैंने ऐसी कोई सर्जरी नहीं करवाई है। श्रीदेवी का कहना है कि मैं एक हेल्दी लाइफ जीती हूं, मैं पावर योगा करती हूं और इसी के साथ एक बेलैंस्ड डाइट भी लेती हूं। श्रीदेवी भले ही कुछ भी कहें लेकिन उनका चेहरा कुछ और ही कहानी बता रहा है। अनुराग बसु की इस पूजा में श्रीदेवी और बोनी कपूर के अलावा एक्ट्रेस कंगना रनौत भी नजर आईं। श्रीदेवी इन दिनों बेटी जाह्नवी की फिल्म धड़क की शूटिंग में बिजी हैं। खबर थी कि फिल्म धड़क में श्रीदेवी के अहम रोल में नजर आ सकती हैं।

इसे भी पढ़िए:   सोनाली राउत ने करवाया ऐसा फोटोशूट कि दिल गुलाबी गुलाबी हो जाएगा

श्रीदेवी अनुराग बासु द्वारा करवाई गई स्वास्तिक पूजा के दौरान पहुंचीं थीं। वहां सबकी नजरें उनके होठों पर जा टिकीं। इसकी वजह होठों का बिगड़ा शेप था, जिसे देख माना जा रहा है कि एक्ट्रेस ने लिप सर्जरी करवाई है। इसी दौरान कैमरे की नजरें उनके लिप्स के बिगड़े शेप पर जा पहुंची। जिसे देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि एक्ट्रेस ने लिप सर्जरी करवाई है। इवेंट के दौरान श्रीदेवी के होठ कुछ ज्यादा ही फूले और अजीब लग रहे थे, जिन्हें देख ऐसा लग रहा है कि उनकी इस सर्जरी ने उनका लुक बिगाड़ दिया है।अनुराग बासु के इस इवेंट में म्यूजिक डायरेक्टर प्रीतम भी मौजूद थे। श्रीदेवी इस इवेंट में हाई लो कुर्ती और जींस पहने दिखीं। उन्होंने आखों पर चश्मा भी लगा रखा था।

इसे भी पढ़िए:   काला हिरण शिकार मामला, सलमान खान के लिए राहत की ख़बर

LEAVE A REPLY

fifteen − 15 =