बॉलीवुड एक्ट्रैस कंगना राणावत इन दिनों अपने पास्ट को लेकर काफी सुर्खियों में है। इंटरव्यू के दौरान  कंगना ने कहा कि उनकी पापा की उम्र के आदित्य पंचोली ने उन्हें घर में कैद करके रखा था। खुद को बचाने के लिए वे फर्स्ट फ्लोर की खिड़की से नीचे कूदी थीं। हालांकि कंगना की इन बातों पर अब आदित्य पंचोली के बेटे सूरज ने चुप्पी तोड़ी है।

इसे भी पढ़िए:   अनुष्का शर्मा और आलिया भट्ट को फिल्मों में रेप सीन करने में होती है तकलीफ

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सूरज ने अपने पापा और कंगना के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर को लेकर काफी कुछ कहा। सूरज के मुताबिक, जब कंगना से पापा का अफेयर था तो उस वक्त मैं 14-15 साल का था। मुझे ज्यादा समझ नहीं थी, लेकिन मेरी मां जरीना वहाब सब कुछ जानती थीं और ये हमारी फैमिली के लिए काफी बुरा वक्त था।

इसे भी पढ़िए:   आयुष शर्मा की फिल्म हुई डिब्बे में बंद, अब सलमान खुद लॉन्च करेंगे जीजाजी को

बता दें कि हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान आदित्य पंचोली ने कहा- “वो एक पागल लड़की है। क्या कर सकते हैं? क्या आपने उसका इंटरव्यू देखा? आपको नहीं लगा कि कोई पागल लड़की बात कर रही है? कौन इस तरह बात करता है? हम इतने समय से इंडस्ट्री में हैं। आज तक किसी ने किसी के बारे में ऐसी बातें नहीं कीं। अगर आप कीचड़ पर पत्थर मारोगे तो आप पर भी छींटे आएंगे।” आदित्य ने यह भी कहा कि वो झूठ बोल रही है इसलिए मैं उसके खिलाफ लीगल एक्शन लूंगा।

इसे भी पढ़िए:   राखी सावंत ने रखा राम गोपाल वर्मा के पीठ पर हाथ, कहा लगे रहो

LEAVE A REPLY

one × 5 =