Gossipganj
Film & TV News

सूरज बड़जात्या एक बार फिर बनाएंगे सलमान खान को लेकर फिल्म

0 46

सूरज बड़जात्या एक बार फिर बनाएंगे सलमान खान को लेकर फिल्म , फिल्म निर्देशक सूरज बड़जात्या एक बार फिर सलमान ख़ान को लेकर फिल्म बनाने की प्लानिंग कर रहे हैं। खास बात यह है कि यह फिल्म भी पारिवारिक मनोरंजन होगी। सूरज ने यह बातें एक अवार्ड फंक्शन में कही।

हाल ही में हुए एक अवॉर्ड फंक्शन में बतौर अतिथि पहुंचे सूरज बड़जात्या से जब सलमान के साथ दोबारा फिल्म बनाने की बात जब पूछी गई तब उन्होंने जवाब दिया – ‘जी मैं योजना बना रहा हूं।’ इस बारे में अधिक पूछने पर उन्होंने कहा, ‘फिल्म पारिवारिक मनोरंजन वाले विषय पर ही आधारित होगी। गौरतलब है कि सूरज बड़जात्या की फिल्मों के कारण ही सलमान ख़ान ने बॉलीवुड में एक अलग स्थान बना पाने में सफल हो पाए हैं। सूरज बड़जात्या की पहली फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ ने सलमान को रातों रात लोकप्रियता के शिखर पर पहुंचा दिया था। सलमान खान की जल्द फिल्म ‘ट्यूब लाइट’ रिलीज़ होने वाली है। इस फिल्म का निर्देशन कबीर खान ने किया है।

फिल्म अभिनेता सलमान ख़ान की ‘प्रेम’ वाली छवि बनाने में फिल्म निर्देशक सूरज बड़जात्या की फिल्मों का बहुत बड़ा योगदान रहा है। सलमान ख़ान का ‘प्रेम’ नाम सूरज बड़जात्या की फिल्मों से ही फेमस हुआ है। इसी के चलते सूरज बड़जात्या और सलमान ख़ान एक दूसरे के प्रति अधिक आदर रखते हैं। सूरज बड़जात्या ने सलमान ख़ान को लेकर बनाई फिल्म ‘प्रेम रतन धन पायों’ बनाई थी, जिसे बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा सफलता नहीं मिल पाई थी। लेकिन इससे सूरज बड़जात्या का सलमान ख़ान के प्रति मोह खत्म नहीं हुआ है और सूरज की सलमान को लेकर फिल्म बनाने की मंशा अभी भी कायम है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...