Gossipganj
Film & TV News

शाहरूख खान हाथ मलते रह गए फिल्म ले उड़ीं सोनम कपूर

0 41

शाहरूख खान हाथ मलते रह गए फिल्म ले उड़ीं सोनम कपूर। बॉलीवुड में किताबों पर फिल्में बनाने का चलन है। ऐसा ही हुआ है बॉलीवुड में एक किताब  द ज़ोया फ़ैक्टर के साथ। पहले इस कहानी पर शाहरूख खान की कंपनी फिल्म बनाना चाहती थी। लेकिन लगता है ये कहानी तो सोनम कपूर की किस्मत में है। वो अब इस फिल्म में काम करेंगी साऊथ स्टार ममूटी के बेटे दिलकेर सलमान के साथ l

साल 2008 में प्रकाशित इस बेस्ट सेलर नॉवेल को अनुजा चौहान ने लिखा है। बताते हैं कि शाहरूख खान की प्रोडक्शन कंपनी रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट ने इस किताब पर फिल्म बनाने के लिए तीन साल के राइट्स खरीदे थे , लेकिन समय बीत गया और फिल्म नहीं बन पाई।

बाद में फिल्म प्रोड्यूसर मनमोहन शेट्टी की बेटी पूजा ने इस किताब के राइट्स खरीदे लेकिन पन्नों की कहानी परदे तक नहीं पहुंच पाई। बताया जा रहा है कि अब इस किताब की किस्मत बदली है और इस पर फिल्म बनने रही है। फिल्म के लीड रोल में सोनम कपूर का नाम तय हो गया है और उनके साथ दिलकेर लीड रोल में होंगे। ये दिलकेर की बॉलीवुड में दूसरी फिल्म होगी l वो फिल्म कारवां से अपना डेब्यू कर रहे है l

जोया फैक्टर पर बनने वाली इस फिल्म को तेरे बिन लादेन बनाने वाले अभिषेक शर्मा निर्देशित करेंगे और ये फिल्म इसी साल फ्लोर पर जायेगी l  अब इस पूरी ख़बर की सबसे रोचक बात। जिन लोगों ने ये किताब नहीं पढ़ी है उनके लिए। ‘द ज़ोया फ़ैक्टर’, ज़ोया सिंह सोलंकी नाम की एक राजपूत लड़की की कहानी है। वो एक विज्ञापन एजेंसी में बड़े पद पर नौकरी करती है और इस दौरान काम के सिलसिले में उसकी भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाडियों से मुलाकात होती है।

एक समय ऐसा आता है जब 2010 में वेस्टइंडीज़ में हुए टी-20 वर्ल्ड कप क्रिकेट के दौरान वो लड़की टीम इंडिया की लकी चार्म बन जाती है। सोनम कपूर, अक्षय कुमार के साथ पैड मैन और संजय दत्त की बायोपिक में अहम् भूमिकाएं निभा रही हैं और उन्हें जल्द ही अपनी बहन की फिल्म वीरे दी वेडिंग में भी दिखेंगी ।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...