सोनम कपूर ने शुरु की शादी की तैयारियां, ब्वॉयफ्रैंड के साथ लेंगी फेरे!

0
87
सोनम कपूर

सोनम कपूर ने शुरु की शादी की तैयारियां, ब्वॉयफ्रैंड के साथ लेंगी फेरे! अनुष्का और विराट की शादी के बाद दीपिका और रणवीर सिंह की शादी की खबरें इंटरनेट पर छाई हैं। दीपिका और रणवीर अभी शादी करें या न करें लेकिन हम आपको एक और ऐक्ट्रेस के बारे में बताने वाले हैं जो इसी साल अप्रैल में शादी कर सकती हैं। जी हां, हम बात कर रहे हैं अनिल कपूर की लाडली बेटी सोनम कपूर और उनके बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा की। मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट के अनुसार सोनम और आनंद अप्रैल में शादी के बंधन में बंध सकते हैं। खबरों के मुताबिक, शादी जोधपुर में होगी। ये एक प्राइवेट वेडिंग होगी जिसमें 300 गेस्ट शामिल होंगे। रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों की फैमिली ने गेस्ट लिस्ट तैयार करना शुरू कर दिया है। सोनम भी शादी की तैयारियों में जुट गई है।

इसे भी पढ़िए:   शाहिद कपूर और रणवीर सिंह के बीच हुआ कुछ ऐसा, भंसाली भी नहीं करा पाए सुलह

आनंद और सोनम पिछले 3 सालों से रिलेशनशिप में हैं लेकिन अभी कुछ समय से ही वे अपने प्यार को सबके सामने एक्सप्रेस भी करने लगे हैं। न्यू इयर का एक विडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है जिसमें सोनम और आनंद एक दूसरे को गले से लगाए डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। कुछ समय पहले सोनम ने शादी के बारे में बात करते हुए कहा था, ‘शादी की सबसे अच्छी बात ये कि इस मौके पर दो फैमिली के मेंबर्स और फ्रेंड्स साथ में एक ही छत की नीचे आते हैं। मुझे शादी की तैयारियों से लेकर दुल्हन के श्रृंगार तक, के बारे में सबकुछ पसंद हैं।’

इसे भी पढ़िए:   अनुष्का शर्मा बनेंगी सरोगेट मदर, अगर सब कुछ ठीक रहा तो...

आनंद आहूजा दिल्ली बेस्ड बिजनसमैन हैं। दोनों पिछले 3 सालों से चुपके-चुपके एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों को कई बार एक साथ देखा जा चुका है। वे कभी इवेंट्स में तो कभी लंदन वकेशन पर भी साथ दिख चुके हैं। कहा तो यह भी जा रहा है कि 2018 में सोनम को मिलाकर कपूर फैमिली में 2 शादियां होंगी। उनके कज़िन मोहित मारवाह फरवरी में अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड अंतरा मोतीवाला से दुबई में शादी करने वाले हैं। कहा जा रहा है कि सोनम की शादी के लिए जोधपुर की लोकेशन भी बुक करा दी गई है।

इसे भी पढ़िए:   जुरासिक वर्ल्ड फॉलेन किंगडम का टीज़र रिलीज़, जल्द आएगा ट्रेलर

LEAVE A REPLY

one + 10 =