Gossipganj
Film & TV News

सन ऑफ सरदार आ रहा है अगले साल दिवाली पर

बनेगा फिल्म का सीक्वल

0 163

सन ऑफ सरदार आ रहा है अगले साल दिवाली पर , तीन साल पहले अजय देवगन ने एक ट्वीट को देखकर उनके फैंस खुशी से झूम उठे थे। इस ट्वीट के जरिए अजय ने जानकारी दी थी कि साल 2017 की दीवाली पर ‘सन ऑफ सरदार’ का सीक्वल आने वाला है, हालांकि ये फिल्म किसी वजह से रुक गई थी और अजय के फैंस काफी निराश हो गए थे। इसके बाद अब पिछले कई महीनों से अश्विनी धीर द्वारा निर्देशित इस फिल्म के सीक्वल को लेकर कई तरह की खबरें सामने आ चुकी है।

बता दें कि साल 2012 में आई फिल्म ‘सन ऑफ सरदार’ तेलुगु फिल्म ‘मर्यादा रमन्ना’ की रीमेक थी। इस फिल्म का निर्देशन अश्विनी धीर ने ही किया था। अब खबरें आ रही है कि ‘सन ऑफ सरदार 2’ जल्द ही बन सकती है और अश्वीन एक बार फिर से इस प्रोजेक्ट के लिए अजय देवगन से हाथ मिलाने वाले है। बता दें कि नवंबर या दिसम्बर से इस फिल्म की शूटिंग शुरु हो जाएगी। यह फिल्म अगले साल दीवाली के मौके पर रिलीज हो सकती है।

अश्विनी का कहना है कि, ‘हम इस फिल्म की शूटिंग नवंबर-दिसम्बर में करेंगे और इस तरह से इस फिल्म को पूरा होने में लगभग 6 से 7 महीने का समय लग ही जाएगा। तो हो सकता है कि यह फिल्म दीवाली (2019) पर रिलीज हो। रिलीज डेट का जिम्मा मैं अजय को देना चाहता हूं…वही इसका फैसला करेंगे।’

अश्विनी ने पीटीआई को दिए गए इंटरव्यू में कहा है कि, ‘हम (अजय और मैं) साथ में फिल्म कर रहे है। यह एक कॉमेडी फिल्म होगी। ‘सन ऑफ सरदार’ की ही तरह। ऐसा भी हो सकता है कि यह ‘सन ऑफ सरदार 2′ ही हो। मैं अभी सिर्फ इतना कह सकता हूं कि यह सरदार पर ही आधारित होगी। यह एक मजेदार फिल्म होगी।’ पिछले महीने ही स्टार प्लस पर एक नया शो ‘हर शाख पर उल्लू बैठा है’ शुरु हुआ है। इस सीरियल का कॉन्सेप्ट अश्विनी का ही है। इस सीरियल में राजीव निगम मुख्य भूमिका में नजर आते है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...