केआरके ने पोस्टर ब्वॉयज़ को लेकर श्रेयस को दी गाली, श्रेयस ने दिया जवाब , खुद को फिल्म क्रिटिक कहनेवाले कमाल रशीद खान उर्फ केआरके ने सनी देओल, बॉबी देओल और श्रेयस तलपड़े की फिल्म पोस्टर ब्वॉयज़ को लेकर आपत्तिजनक ट्वीट किया है। ट्विटर पर वैसे तो यूजर्स कमाल रशीद खान और उनके ट्वीट्स को अक्सर नजरअंदाज करते आए हैं। पर कई बार सुर्खियों में बने रहने के लिए कमाल ऐसे पोस्ट्स भी कर देते हैं जिससे सिर्फ ट्विटर यूजर्स ही नहीं बल्कि बॉलीवुड की कई तमाम हस्तियां भी चिढ़ जाती है।

इसे भी पढ़िए:   चोर निकल कर भागा, इतना सुनते ही पहले जॉन भागे फिर उनके साथ तमन्ना भी

https://twitter.com/kamaalrkhan/status/906423010554515456

उन्होंने अपने पोस्ट में श्रेयस को टैग करके लिखा, “टॉप क्लास की वाहियात फिल्म पोस्टर ब्वॉयज़ ने पहले दिन 1.80 करोड़ कमाए। ये सबूत है देओल परिवार के ज़ीरो स्टारडम और श्रेयस तलपडे की बेकार डायरेक्शन का।”

कमाल ने अपने ट्वीट में श्रेयस को गाली तक दे डाली। इस ट्वीट को पढ़कर श्रेयस हैरान रह गए। कमाल के इस ट्वीट पर रिएक्ट करते हुए श्रेयस ने जवाब में लिखा, “औकात में रह कमाल खान। कभी हाथ लगा ना तो इतनी जोर से पटकूंगा की टप्पा खा के छत से लगेगा। जय महाराष्ट्र।”

श्रेयस से खरी खोटी सुनने के बाद भी कमाल अपनी हरकतों से बाज नहीं आए और अपनी बेतुकी ट्वीट्स करने में लगे रहे।

इसे भी पढ़िए:   ऋचा चढ्ढा अब एक्टिंग के बाद इस काम में जा रही हैं हाथ आजमाने

https://twitter.com/kamaalrkhan/status/906462018944692225

https://twitter.com/kamaalrkhan/status/906492201600942080

बता दें कि फिल्म पोस्टर ब्वॉयज़ बॉक्स ऑफिस पर अर्जुन रामपाल की फिल्म ‘डैडी’ के साथ रिलीज हुई। ‘डैडी’ के मुकाबले पोस्टर ब्वॉयज़ को दर्शकों ने पसंद किया है।

इसे भी पढ़िए:   सलमान खान करेंगे सुनील ग्रोवर और उनकी टीम के साथ शो की शूटिंग, कपिल आउट

LEAVE A REPLY

4 × 2 =