श्रद्धा कपूर ने पापा शक्ति कपूर के कहने पर ब्वॉयफ्रैंड फरहान अख्तर को ठेंगा!

0
293
श्रद्धा कपूर ने

श्रद्धा कपूर ने पापा शक्ति कपूर के कहने पर ब्वॉयफ्रैंड फरहान अख्तर को ठेंगा!  श्रद्धा कपूर और फरहान अख्तर का रिश्ता किसी से छिपा नहीं है। खबर थी कि फरहान अख्तर के साथ श्रद्धा कपूर लिव इन में रहने लगी हैं और एक दिन उनके पापा शक्ति कपूर उन्हें फरहान अख्तर के घर से ज़बरदस्ती लेकर आए थे।

इसे भी पढ़िए:   यशराज फिल्म्स के 'ठग्स अॉफ हिंदुस्तान' में शामिल हो गई आखिरी ठग

अब इधर श्रद्धा कपूर को फरहान अख्तर के साथ एक कार्यक्रम में स्टेज शेयर करना था। शक्ति कपूर इस रिश्ते से नाराज़ हैं और पापा शक्ति की बात मानते हुए, श्रद्धा ने धीरे-धीरे फरहान के साथ दूरियां बढ़ानी शुरु कर दी। श्रद्धा इनदिनों अपने करियर पर ध्यान देते हुए फरहान के साथ कोई रिश्ता नहीं रखना चाहती हैं।

इसे भी पढ़िए:   अरविंद केजरीवाल पर बनी फिल्म, 17 नवंबर को होगी रिलीज़

श्रद्धा कपूर को फरहान अख्तर के साथ स्टेज शेयर करने का ऑफर मिला। लेकिन उन्होंने ने इस ऑफर को मना कर दिया हैं। दरअसल, बिहार सरकार ने पटना मैराथन का आयोजन किया है। इस मैराथन प्रोग्राम के लिए मिल्‍खा सिंह और फरहान के साथ-साथ श्रद्धा को भी न्योता भेजा गया था। लेकिन उन्होंने इसका स्वीकार नहीं किया।

इसे भी पढ़िए:   15 अगस्त से 4 दिन पहले आमने-सामने टकराएंगे SRK और अक्षय कुमार

श्रद्धा बहुत जल्द बैडमिंटन प्लेयर साइना नेहवाल की भूमिका में नजर आने वाली हैं। तो वहीँ फरहान ने कुछ सालों पहले एक फिल्म में मिल्‍खा सिंह की भूमिका अदा की थी। फरहान और श्रद्धा ने पहली बार फिल्म ‘रॉक ऑन 2’ में एक साथ नजर आए थे।

LEAVE A REPLY

2 × one =