Gossipganj
Film & TV News

शिबानी दांडेकर और फरहान अख्तर के दरमियान इतना अधिक हो गईं नज़दीकियां

0 163

शिबानी दांडेकर और फरहान अख्तर का रिश्ता किसी से छिपा नहीं है। बॉलीवुड गलियारों में दबे छिपे इस पर बात होती रही है। फरहान अख्तर 2017 में अपनी पत्नी अधुना अख्तर से अलग होने बाद फरहान अख्तर की ऐंकर शिबानी दांडेकर से बढ़ती नजदीकियों की खबरें आपने पढ़ी होंगी। हाल ही फरहान ने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए शिबानी को उनके जन्मदिन पर विश किया और इसपर उन्होंने किस वाले इमोजी भी बनाए थे। इसके बाद से दोनों के अफेयर को लेकर कयासबाजी होने लगी। एक टीवी शो पर मुलाकात के बाद से ही दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

शिबानी इंडियन प्रीमियर लीग की ऐंकरिंग को लेकर भी फेमस हैं। काम के लिहाज से देखें तो फरहान अख्तर को शोनाली बोस की अगल मूवी ‘द स्काय इज पिंक’ में देखा जाएगा। इसमें उनके साथ प्रियंका चोपड़ा और जायरा वसीम भी लीड रोल्स में दिखेंगी। इसके अलावा वह जोया अख्तर की ‘गली बॉयज’, ‘मिर्जापुर’ और ‘इनसाइड एज 2’ के निर्माता भी हैं।

अभी शिबानी ‘सेल्फ टुअर 2018’ के सिलसिले में कनाडा में हैं। इसमें शंकर, एहसान, लॉय के अलावा उनका कोई स्पेशल भी साथ है। इसका खुलासा तब हुआ जब उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की। इस तस्वीर में वह एक शख्स का हाथ पकड़े हुए हैं। इसमें शख्स की पीछ दिख रही है तो वहीं शिबानी पलटकर कैमरे की तरफ देख रही हैं। हालांकि, इसमें अनुमान लगाना कतई मुश्किल नहीं है कि वह जिसका हाथ पकड़े हैं वो कोई और नहीं, फरहान अख्तर हैं।

ऐसा लग रहा है कि यह कपल अपने रिश्ते को ऑफिशियल करने के लिए तैयार है। तस्वीर को देखने से पता लगता है कि यह भारत की लोकेशन नहीं है। ऐसे में हो सकता है कि फरहान के इस टूर में शिबानी भी साथ हो। बता दें कि कुछ दिनों पहले फरहान अख्तर ने शिबानी को जन्मदिन की बधाई देते हुए इंस्टा स्टोरी पर उनकी एक तस्वीर साझा की थी। तस्वीर में शिबानी आइसक्रीम का आनंद लेते हुए नजर आ रही थीं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...