ट्यबलाइट का ट्रेलर 24 मई को होगा रिलीज, सलमान अड़े शाहरूख पर, जानिए क्यों , बॉलीवुड के दबगं सलमान खान की फिल्म ट्यबलाइट का ट्रेलर 24 मई को रिलीज होने वाला है। फिल्म के इस ट्रेलर को लेकर दर्शको के मन में काफी उत्सुकता भी है। लेकिन फिल्म के इस ट्रेलर को लेकर थोड़ा सस्पेंस है। दरअसल सलमान खान फिल्म के ट्रेलर में शाहरुख़ खान को भी लेना चाहते है। क्योकि शाहरुख़ और सलामन अगर साथ आएंगे तो दर्शको के लिए यह दोहरी ख़ुशी होगी।

इसे भी पढ़िए:   अक्षय कुमार की ये फिल्म बनने से पहले ही डिब्बे में हो गई बंद, इल्ज़ाम सलमान पर

और इस जिद के चलते दोनों में ठन भी गई है। ऐसे में अब यह तो कल ही पता चलेगा कि क्या सलमान खान फिल्म के ट्रेलर में शाहरुख़ को ला पाएंगे यह कबीर के मुताबिक शाहरुख़ खान फिल्म में ही देखने को मिलेंगे। आपको बता दे कि फिल्म ट्यूबलाइट आने वाली ईद पर रिलीज होगी। फिल्म में सलमान खान के साथ में चाइनीज अभिनेत्री झू झू भी नजर आएँगी। वही फिल्म में सोहेल खान और दिवंगत अभिनेता ओम पूरी भी होंगे।

इसे भी पढ़िए:   शिवाय कर रहा है रईस को प्रमोट, तरीका भी बिलकुल अलग

लेकिन कबीर खान फिल्म को लेकर चाहते है कि शाहरुख़ खान ट्रेलर में न दिखाई दे। क्योकि फिल्म में उनका जो किरदार है वो काफी दिलचस्प है और यह किरदार कहानी में एक बड़ा परिवर्तन लाता है। लेकिन सलमान खान ट्रेलर में शाहरुख़ खान को लाना चाहते है।

इसे भी पढ़िए:   सुशांत करना चाहते थे किंग खान की कॉपी, चार टेक में भी नहीं बनी बात

LEAVE A REPLY

four × four =