Gossipganj
Film & TV News

शाहिद कपूर और रणवीर सिंह के बीच हुआ कुछ ऐसा, भंसाली भी नहीं करा पाए सुलह

0 23

शाहिद कपूर और रणवीर सिंह के बीच हुआ कुछ ऐसा, भंसाली भी नहीं करा पाए सुलह, जिस समय शाहिद कपूर और रणवीर सिंह ने फिल्म पद्मावत को करने के लिए हामी भरी, उसी वक्त से दर्शकों के बीच इन दोनों की तुलनायें होना शुरू हो गई थीं। दोनों कलाकारों के फैंस सोशल मीडिया पर यह बताने लगे थे कि उनका पसंदीदा कलाकार फिल्म पद्मावत में धमाल मचायेगा। फैंस के साथ-साथ दोनों कलाकार भी फिल्म में अपने-अपने किरदारों को लेकर थोड़े असुरक्षित थे। जब फिल्म की शूटिंग चल रही थी तब मीडिया में ऐसी खबरें आयीं थीं कि दोनों कलाकारों के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। बात यहां तक बढ़ गई है कि संजय लीला भंसाली भी दोनों कलाकारों के व्यवहार से थोड़े परेशान हो चुके हैं।

पहले तो इन बातों पर भरोसा करना थोड़ा मुश्किल था लेकिन हम सभी जानते हैं कि धुंआ वहीं उठता है, जहां आग लगी होती है और अब तो हमारे हाथ ऐसा सबूत लग गया है, जो कुछ महीने पहले आयीं इन खबरों पर मुहर लगाया है। खबरें तो यहां तक आयीं कि शाहिद और रणवीर के बीच की दरार, वक्त के साथ खाई का रूप ले चुकी है। जिसकी वजह से दीपिका पादुकोण ने दोनों के मध्य आकर बीच बचाव करना पड़ा है। हालांकि चीजें उसके बाद भी पूरी तरह से सामान्य नहीं हुईं।

असल में सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट किया गया था जिसमें एक दर्शक कह रहा है कि फिल्म में शाहिद कपूर ने रणवीर सिंह से ज्यादा बेहतर अदाकारी की है। शाहिद कपूर ने इस वीडियो को अपने अकाउंट पर री-ट्वीट किया है। जिसके बाद हर कोई दंग रह गया है। शाहिद कपूर की इस हरकत के बाद हर कोई मान रहा है कि उन्होंने जलती हुई आग में घी डालने का काम किया है। देखना होगा कि आगे क्या होता है लेकिन जहां कर फिल्म पद्मावत की बात की जाए तो दोनों ही कलाकारों ने रंग जमा दिया है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...