Gossipganj
Film & TV News

झोपड़ी में रातें बिताने को मजबूर हैं शाहिद और श्रद्धा कपूर

0 141

झोपड़ी में रातें बिताने को मजबूर हैं शाहिद और श्रद्धा कपूर, हैदर के बाद शाहिद कपूर और श्रद्धा कपूर एक बार फिर से श्री नारायण सिंह कि फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ में नज़र आने वाले है। इस फिल्म कि शूटिंग इनदिनों नैनीताल में चल रही है। श्री नारायण सिंह इस फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं। जिन्होंने इससे पहले अक्षय कुमार स्टारर टॉयलेट एक प्रेम कथा का निर्देशन किया है। यह फिल्म भी आम आदमी की परेशानी को उजागर करेगी। फिल्म में श्रद्धा के थ साथ शाहिद कपूर भी एक वकील के किरदार में नज़र आने वाले है। शाहिद, फिल्म के सब्जेक्ट को बारीकी से परखने के लिए उतराखंडी भाषा को भी सिख रहे है। वो हर हाल में अपने किरदार को काफी रियल दिखाने के प्रयास में है।

वहीं, फिल्म में शाहिद कपूर एक कॉमन मैन के किरदार में नज़र आने वाले है। तो वहीं श्रद्धा कपूर एक वकील के तौर पर नज़र आने वाली है लेकिन इनदिनों उन्हें फाइव स्टार होटल को छोड़कर उत्तराखंड की एक झोपड़ी में रहना पड रहा है। जी हाँ! सही सुना आपने जहां पर शाहिद और श्रद्धा शूटिंग कर रहे है वहां आसपास कोई होटल नहीं हैं जिस कारन उन्हें एक झोपड़ी में रहना पड रहा हैं। इस फिल्म की शूटिंग अप्रैल तक खत्म होगी। उसके बाद फिल्म की बाकी शूटिंग मसूरी, टिहरी, ऋषिकेश और हरिद्वार में शूट होगी। [इसे भी पढ़ें: उत्तराखंड की गुलाबी ठंड को कुछ इस तरह से एन्जॉय कर रही हैं श्रद्धा कपूर]

पद्मावत के सक्सेस के बाद शाहिद कपूर इस फिल्म में अपनी एक अलग ही किरदार में नज़र आने वाले है। फिल्म कि बाकी शूटिंग  मसूरी, टिहरी, ऋषिकेश और हरिद्वार में शूट की जाएगी। फिल्म में शाहिद कपूर और श्रद्धा कपूर के अलावा यामी गौतम भी हैं। इस फिल्म को साइन करने का एलान उन्होंने ट्विटर पर किया था। खैर जो भी हो दोनों स्टार्स का डेडिकेशन काबिल ए तारीफ है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...