Gossipganj
Film & TV News

पद्मावत की टीम में विवाद, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर में ठनी

0 282

पद्मावत की टीम में विवाद, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर में ठनी, साल की सबसे बड़ी विवादित फ़िल्म पद्मावत रही की टीम में भी विवाद जारी था, हालांकि फिल्म के रिलीज के बाद अब इन सारी बातों की जानकारी मिल रही है। जबकि फ़िल्म रिलीज हो चुकी है इसलिए अब इस फ़िल्म के सभी किरदार खुलकर बात कर रहें है। फिलहाल हम यहां रणवीर सिंह और शाहिद कपूर के बीच चल रहे कोल्ड वार की बात कर रहें हैं। इस बात का अंदाज़ा शाहिद कपूर के बयान से लगाया जा रहा है। आजकल वे जितने भी लोगो को इंटरव्यू दे रहें है सभी जगहों पर पद्मावत फ़िल्म का हीरो खुद को बता रहें हैं।

शाहिद ने एक बातचीत में कहा, ‘मैने फिल्म में जो राजा रतन रावल सिंह का किरदार निभाया है, उसके बारे में बहुत कम लोगों को जानकारी है, इसलिए मैं चाहता था कि जब फिल्म रिलीज हो और लोग फिल्म देखें तो उन्हें पता चले कि फिल्म का हीरो मैं हूं (राजा रतन सिंह) दरअसल शाहिद… दीपिका और रणवीर के स्टारडम के शैडो में इस तरह पीछे हो गए हैं कि अब उन्हें बार-बार खुद कहना पड़ रहा है कि उनका किरदार फिल्म का हीरो है।

शाहिद ने अपने कई इंटरव्यू में कहा कि वह तो फिल्म के रिलीज़ का इंतजार कर रहे थे ताकि लोगों को पता चले कि वह फिल्म के हीरो हैं। हालांकि शाहिद ने रणवीर और दीपिका के रोल पर कोई गलत बात नहीं की लेकिन फिल्म के सितारों को लेकर जो माहौल बना है उसमें रणवीर सिंह और दीपिका के बारे में ज्यादा बात होती है, लोग उन्हें ही हीरो- हिरोइन की तरह समझ रहे हैं। ऐसे में शाहिद को कई बार कई इंटरव्यू में इस शब्द का इस्तेमाल करना कि फिल्म के हीरो वह खुद हैं।

वहीं शाहिद को लेकर पूछे गए एक सवाल पर रणवीर सिंह ने कहा, ‘सेट पर शाहिद को कम्फर्टेबल फील कराने के लिए हमने कोई कसर नहीं छोड़ी, मुझे लगता है यह शाहिद की पहली पीरियड कॉस्ट्यूम ड्रामा फिल्म है, इसलिए शायद वह थोड़े सेटल नहीं थे।’ रणवीर की इस बात से दोनों के बीच की अनबन साफ जाहिर होती है।

एक दूसरे की आंखों की किरकिरी बन चुके शाहिद और रणवीर की लड़ाई में कोई खुलकर सामने नहीं आ रहा है, जाहिर है दीपिका इस पूरे मामले में रणवीर के साथ हैं और शाहिद अकेले खड़े हैं। इससे पहले शाहिद का कोल्ड वार विशाल भारद्वाज की फिल्म रंगून के सेट पर कंगना रनौत के साथ था। शाहिद ने एक बातचीत में कंगना के साथ भविष्य में काम करने के एक सवाल को इग्नोर करते हुए उन्हें सीख दी थी।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...