Gossipganj
Film & TV News

शाहिद कपूर ने इम्तियाज अली की फिल्म को कहा ना, दूसरे हीरो की तलाश शुरु

0 107

शाहिद कपूर ने इम्तियाज अली की फिल्म को कहा ना, दूसरे हीरो की तलाश शुरु, शाहिद कपूर ‘जब वी मेट’ डायरेक्टर इम्तियाज अली की अगली फिल्म में काम नहीं करने वाले हैें। काफी लंबे समय से दोनों के साथ काम करने की खबरें सामने आ रही थीं लेकिन लगता है कि आखिरकार बात नहीं बनी है। शाहिद कपूर और इम्तियाज अली ने साथ में साल 2007 में सुपरहिट ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘जब वी मेट’ दी थी। इस फिल्म को रिलीज हुए 10 साल हो गए हैं लेकिन इस फिल्म के बाद से ही इन दोनों दिग्गजों को एक साथ देखने की इच्छा फैंस को रही थी। अब लगता है कि इस इच्छा को पूरा होने में कुछ और वक्त लगेगा।

बता दें कि ‘पद्मावत’ स्टार शाहिद कपूर इन दिनों अपनी फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ की शूटिंग पूरी कर चुके हैं और ये फिल्म पोस्ट प्रोडक्शन के फेज में है। ये फिल्म 21 सितंबर को रिलीज होने वाली है। फिल्म में शाहिद के साथ यामी गौतम और श्रद्धा कपूर भी अहम किरदार में दिखने वाले हैं। इसके बाद वो सुपरहिट तेलुगु फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ के हिंदी रीमेक के लिए खुद को तैयार कर रहे हैं।

डीएनए कि एक रिपोर्ट की मानें तो शाहिद कपूर ने इस फिल्म से खुद को अलग कर लिया है। रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से लिखा है कि इस फिल्म से शाहिद ने खुद को बड़ी ही विनम्रता से अलग कर लिया है। सूत्र ने बताया है, ‘शाहिद ने फिल्म छोड़ने का फैसला किया है। अब इस फिल्म को इम्तियाज किसी और हीरो के साथ बनाएंगे।’

वैसे, इससे पहले भी ऐसी खबरें आईं थी कि दोनों साथ काम नहीं कर पाएंगे। इन दोनों के वापस साथ आने की चर्चाएं काफी दिनों से है। बीच में ऐसी भी बात सामने आई थी कि इस फिल्म को शुरु न कर पाने की वजह इम्तियाज अली की फिल्म को कोई प्रोड्यूसर न मिल पाना है। लेकिन फिर काफी दिनों तक फिल्म से जुड़ी कोई जानकारी सामने नहीं आई।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...