Gossipganj
Film & TV News

वेश्याएं बनी शाहिद कपूर की परेशानी का कारण, छोड़ना पड़ सकता है घर

0 176

वेश्याएं बनी शाहिद कपूर की परेशानी का कारण, छोड़ना पड़ सकता है घर, बॉलीवुड के फेमस कपल शाहिद कपूर और मीरा राजपूत एक बहुत बड़ी मुश्किल में फंस गए हैं। मुश्किल की वजह बना उनका जूहू अपार्टमेंट। जी हां, शाहिद अपनी पत्नी मीरा और बेटी मीशा के साथ जूहू स्थित sea-facing Praneta अपार्टमेंट में रहते हैं। शाहिद और मीरा राजपूत एक ऐसी परेशानी में पड़ गए हैं जिसकी वजह से उन्हें अपने घर को छोड़ने तक का फैसला करना पड़ गया है। खबरों की मानें तो शाहिद और मीरा अपने जुहू स्थित प्रणेता अपार्टमेंट को छोड़ने पर मजबूर हैं इसकी वजह ये है कि ये इलाका वेश्यावृत्ति के लिए जाना जाता है। इसी वजह से दोनों ने घर छोड़ने का फैसला कर लिया है।

जुहू तारा रोड मांस व्यापार के लिए भी फेमस है। शाहिद के घर के पास ना सिर्फ वेश्याओं का डेरा रहता है बल्कि चिड़ियों के झुंड की वजह से भी वे काफी परेशान हैं। शाहिद के घर और जूहू बीच के आस-पास अक्सर वेश्याएं खड़ी देखी जा सकती हैं। कुछ वेश्याएं तो हमेशा ही बीच के पास ऐसी जगह खड़ी रहती हैं, जहां से शाहिद का गार्डेन बिल्कुल करीब है। शाहिद और उनके परिवार के लिए यह शर्मिंदा करने वाला है। इससे छुटकारा पाने का भी कोई उपाय नहीं सूझ रहा है। इसलिए शाहिद और मीरा ने घर बदलने का फैसला ले लिया है।

शाहिद ने यह अपार्टमेंट साल 2014 में खरीदा था। उस समय शाहिद बैचलर थे। बता दें शाहिद के घर से सिर्फ आधे किलो मीटर की दूरी पर जुहू बीच है। इसके आस-पास के इलाके में सेक्स वर्कर्स का व्यापार होता है। खबरों की मानें तो सेक्स वर्कर्स और दलाल सड़कों पर खड़े रहते हैं, जिसकी वजह से अब शाहिद को इस इलाके में रहना कठिन लग रहा है। शाहिद को अब अपने परिवार के साथ यहां रहना काफी मुश्किल भरा लग रहा है। इसी वजह से अब शाहिद ने घर बदलने का फैसला कर लिया है। वह बहुत जल्द पत्नी मीरा और बेटी मीशा के साथ बांद्रा में शिफ्ट हो सकते हैं। माना जा रहा है कि वह वहां एक फ्लैट में शिफ्ट होंगे।

बता दें हाल ही में शाहिद कपूर संजय लीला भंसाली के फिल्म पद्मावत में नजर आए हैं। वह इस फिल्म में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के साथ लीड रोल में थे। फिल्म में शाहिद मेवाड़ के राजा रतन सिंह के किरदार में थे। दर्शकों को फिल्म में शाहिद की एक्टिंग काफी पसंद आई है। वहीं वह मीरा के साथ लैक्मे फैशन वीक के रैंप पर भी नजर आ चुके हैं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...