Gossipganj
Film & TV News

एक्स गर्लफ्रैंड के साथ एक बार फिर फिल्म कर सकते हैं शाहिद कपूर!

1

एक्स गर्लफ्रैंड के साथ एक बार फिर फिल्म कर सकते हैं शाहिद कपूर! हमने आपको कुछ समय पहले इस बात की जानकारी दी थी कि बॉलीवुड कलाकार शाहिद कपूर बहुत ही जल्द निर्देशक इम्तियाज अली की नई फिल्म में काम करते दिखाई देंगे। दोनों लोग जब वी मेट के बाद एक बार फिर से साथ आने जा रहे हैं। हालांकि उस समय यह नहीं बताया गया था कि इम्तियाज अली की इस नई फिल्म में शाहिद कपूर के साथ कौन सी अदाकारा दिखाई देगी ? अगर बॉलीवुड के गलियारों से आ रहीं खबरों की मानें तो इम्तियाज अली की यह नई फिल्म जब वी मेट का सीक्वल हो सकती है और इम्तियाज ने इस फिल्म के लिए करीना कपूर खान से बात भी की है। हालांकि अभी करीना ने इम्तियाज अली को कुछ भी जवाब नहीं दिया है।

निर्देशक इम्तियाज अली ने अपनी इस फिल्म के बारे में बात करते हुए मीडिया को बताया है कि, ‘मैं और शाहिद एक साथ फिल्म करना चाह रहे थे। मुझे पूरी उम्मीद है कि यह फिल्म जल्द ही शुरू होगी। हम इसके बारे में आधिकारिक घोषणा भी करेंगे लेकिन हम चाहते हैं कि पहले सारी चीजें फाइनल हो जायें।’ जब इम्तियाज से एक्स गर्लफ्रैंड करीना के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया, ‘यह विचार मेरे दिमाग में अभी तक आया ही नहीं। हम लोगों ने अभी इसके बारे में कुछ सोचा ही नहीं है।’

आपको बता दें कि शाहिद कपूर और एक्स गर्लफ्रैंड करीना कपूर खान काफी लम्बे समय तक एक दूसरे के साथ खास रिश्ते में थे लेकिन कुछ वजहों के चलते इन दोनों ने अपने-अपने रास्ते अलग कर लिए। जिसके बाद इनके फैंस को काफी बड़ा झटका लगा था। हर किसी को अंदाजा था कि इनका प्यार शादी के मंडप तक जरूर पहुंचेगा लेकिन ऐसा हो न सका। इसके बाद ऐसा कहा जाने लगा कि अब दोनों कभी भी एक दूसरे के साथ काम नहीं करेंगे लेकिन बीते समय ही दोनों ने उड़ता पंजाब के लिए हां कह कर सबको चौंका दिया था। हालांकि उड़ता पंजाब में दोनों का कोई भी सीन साथ में नहीं था। हमें पूरी उम्मीद है कि एक्स गर्लफ्रैंड करीना कपूर जल्द ही इम्तियाज अली की नई फिल्म के लिए हरी झंडी देकर एक बार फिर से लोगों को चौंकायेंगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.