Gossipganj
Film & TV News

शाहरुख खान अब ‘विक्रम वेधा’ रीमेक का हिस्सा नहीं रहे, जानिए क्यों

0 256

शाहरुख खान जब अपनी फिल्म ‘जीरो’ की शूटिंग में व्यस्त थे, तब बॉलीवुड के गलियारों से ऐसी खबरें सामने आई थीं कि वो साउथ की सुपरहिट फिल्म ‘विक्रम वेधा’ के हिन्दी रीमेक में काम करते दिखाई देंगे। सूत्र ने जानकारी दी थी कि शाहरुख खान ने डायरेक्टर नीरज पांडे से फिल्म को लेकर चर्चा की है और बताया है कि वो रीमेक वर्जन में विजय सथपथी के द्वारा निभाया गया किरदार करना चाहते हैं।

फिल्म के निर्माता चाहते थे कि शाहरुख खान फिल्म के रीमेक वर्जन में आर. माधवन के द्वारा निभाया गया पुलिसवाले का किरदार करें लेकिन शाहरुख खान को गैंगस्टर का किरदार ही निभाना था। पहले नीरज पांडे और ‘विक्रम वेधा’ रीमेक के निर्माताओं ने किंग खान की इस शर्त पर थोड़ी आना-कानी की लेकिन बाद में वो तैयार हो गए। हालांकि अब सूत्र ने हमें यह जानकारी दी है कि शाहरुख खान ने ‘विक्रम वेधा’ रीमेक से अपने हाथ पीछे खींच लिए हैं।

जी हां, शाहरुख अब ‘विक्रम वेधा’ रीमेक का हिस्सा नहीं रहे हैं। सूत्र के अनुसार, ‘विक्रम वेधा’ रीमेक को फिल्म की ओरिजनल डायरेक्टर जोड़ी पुष्कर और गायत्री ही बनाने वाली थी लेकिन शाहरुख चाहते थे कि नीरज पांडे खुद फिल्म का डायरेक्शन करें। निर्माताओं और शाहरुख खान के बीच इन्हीं बातों को लेकर थोड़ी अनबन हो गई, जिस कारण किंग खान ने फिल्म से बाहर जाने का फैसला लिया है। अब देखना दिलचस्प रहेगा कि शाहरुख खान के बाद ‘विक्रम वेधा’ के रीमेक में कौन सा कलाकार दिखाई देगा।

‘विक्रम वेधा’ रीमेक के निर्माताओं ने फैसला किया कि फिल्म में शाहरुख को गैंग्स्टर का किरदार दिया जाएगा और पुलिसवाले का किरदार आर. माधवन से ही कराया जाएगा, जो ओरिजनल फिल्म का भी हिस्सा रह चुके हैं। इसके बाद ऐसा पक्का माना जाने लगा कि किंग खान ‘विक्रम वेधा’ के हिन्दी रीमेक में दिखाई देंगे।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...