शाहरूख खान के साथ ये काम किया सलमान ने, ट्यूबलाइट जलाकर जादूगर बना दिया , कबीर खान की फिल्म ट्यूबलाइट में शाहरुख़ खान कैमियो करने वाले हैं। इस बात की पुष्टि खुद कबीर खान ने कर दी थी लेकिन अब तक इस पर राज़ बना हुआ ही था कि फिल्म में शाहरुख़ किस तरह एंट्री लेने वाले हैं। जागरण डॉट कॉम ने 22 तारीख को इसके बारे में आपको बता दिया था। सलमान की यह फिल्म ईद पर रिलीज़ होने वाली है। फिल्म का एक गाना हाल ही में जारी किया गया है और दर्शकों को यह सॉन्ग बेहद पसंद आ रहा है। फिल्म से जुड़ी एक खास बात यह भी है कि सलमान के साथ-साथ इस फिल्म के निर्माण में मां सलमा खान का भी नाम जुड़ा हुआ है।

इसे भी पढ़िए:   स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 में दिशा पटानी के होने या ना होने पर सस्पेंस

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक शाहरुख़ फिल्म में एक जादूगर का किरदार निभाएंगे। बताया जा रहा है कि एक सीन में सलमान का किरदार एक मंच पर अपने पॉवर का इस्तेमाल करने की कोशिश करेगा और उसी वक़्त शाहरुख़ उनकी मदद करने के लिए एक धमाकेदार एंट्री करेंगे। सलमान शाहरुख के फैन्स के लिए इससे बड़ी खुशखबरी क्या होगी कि वे ईद के मौके पर इस अंदाज़ में दोनों दोस्तों को एक साथ देखेंगे।

इसे भी पढ़िए:   'साहो' में विलेन के किरदार में नज़र आएंगे नील नितिन मुकेश

वैसे शाहरुख़ खान के किरदार को लेकर कबीर खान से पहले भी पूछा गया था कि क्या वो जादूगर बनने जा रहे हैं तो इस पर कबीर ने चुप्पी साध रखी थी लेकिन अब जितनी जानकारी मिल रही है, शाहरुख़ का छोटा सा ही किरदार कहानी को आगे बढ़ाने वाला है और दर्शक इसे दिलचस्पी से देखेंगे। चूंकि लंबे अरसे के बाद दोनों सुपरस्टार्स किसी फिल्म के मंच पर नजर आने वाले हैं। जाहिर है, कबीर ने भले ही कैमियो किरदार रखा हो, मगर फिल्म में शाहरुख़ के एंट्री की ख़बर दबा ली थी। शाहरूख खान के साथ जो भी हो लेकिन सलमान खान ने शाहरूख खान के साथ मिलकर जादू तो चला ही दिया है।

इसे भी पढ़िए:   एरोगेंट बुरा शब्द नहीं है, ऐसा मानते हैं संजय दत्त, सलमान को कहा था एरोगेंट

 

Loading...
-->
loading...

LEAVE A REPLY

ten − 3 =