Gossipganj
Film & TV News

‘सीक्रेट सुपरस्टार’ से भिड़ना नहीं चाहते संजय दत्त, जानिए कारण

0 11

‘सीक्रेट सुपरस्टार’ से भिड़ना नहीं चाहते संजय दत्त, जानिए कारण , संजय दत्त की फ़िल्म ‘भूमि’ की शूटिंग ही अभी चल रही है और इसकी रिलीज डेट पर चर्चा में है। खबर है कि इसकी रिलीज़ डेट अागे बढ़ सकती है। बता दें कि जो दिन भूमि के लिए सोचा जा रहा है वही दिन आमिर की फ़िल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ की रिलीज़ के लिए भी तय हुआ है। अब संजय नहीं चाहते कि वो आमिर से बॉक्स ऑफ़िस पर टकराएं।

‘सीक्रेट सुपरस्टार’ को आमिर ने प्रोड्यूस किया है, जबकि फ़िल्म से अद्वैत चौहान बतौर डायरेक्टर डेब्यू कर रहे हैं। संजय दत्त ने कहा है ‘एक फ़िल्म बनाने में कितनी मेहनत और प्रयास लगता है, इसका मुझे अंदाज़ा है। मेरा मानना है कि इतना काम करने के बाद बॉक्स ऑफ़िस टकराव में इसे बर्बाद नहीं किया जा सकता। आमिर अच्छे दोस्त हैं और मैं अपनी कमबैक फ़िल्म को उनके ख़िलाफ़ नहीं रखना चाहता। इंडस्ट्री में हमें एक-दूसरे की मदद करने की कोशिश करनी चाहिए।’

‘संजय ने ‘भूमि’ के प्रोड्यूसर्स से रिलीज़ डेट खिसकाने के लिए कहा है। संजय दत्त और आमिर अच्छे दोस्त हैं और वो नहीं चाहते कि बॉक्स ऑफ़िस पर उनका टकराव हो। वैसे भी आमिर की फ़िल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ कम बजट की कंटेंट आधारित फ़िल्म है, जिसको ‘भूमि’ की टक्कर नुक़सान पहुंचा सकती है।’ उमंग कुमार निर्देशित ‘भूमि’ में अदिति राव हैदरी उनकी बेटी के रोल में हैं। शेखर सुमन भी एक अहम किरदार निभा रहे हैं। फ़िल्म की काफी शूटिंग आगरा में चल रही है, वहीं चंबल में भी कुछ हिस्से शूट किए गए हैं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...