Gossipganj
Film & TV News

संजना सांघी ने सोचा भी नहीं था कि सुशांत सिंह राजपूत उनके साथ ऐसा करेंगे!

फिल्म की शूटिंग रुकी

0 355

संजना सांघी के साथ सुशांत सिंह राजपूत कुछ ज्यादा ही दोस्ताना व्यवहार करने लगे जो काफी अटपटा भी था। वैसे सुशांत सिंह राजपूत एक क्लास एक्टर हैं और ये बात वो अपनी रिलीज हुई पिछली फिल्मों से जाहिर कर चुके हैं। सुशांत के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करना भी कोई छोटी बात नहीं है। सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म ‘एम.एस. धोनी’ से डेब्यू कर एक्ट्रेस दिशा पाटनी कितनी फेमस हो गई थी ये तो आपको याद ही होगा। इसके अलावा ‘शुद्द देसी रोमांस’ में उनके साथ डेब्यू कर वाणी कपूर भी मशहूर हुईं थी और अब आने वाले दिनों में वो इंडस्ट्री की दो नई एक्ट्रेसेस के साथ काम करने जा रहे है। एक हैं संजना सांघी तो दूसरी सैफ अली खान की लाडली सारा अली खान है।

संजना सांघी बॉलीवुड में डेब्यू नहीं कर रही है वो इससे पहले भी तीन-तीन फिल्मों में देखी गई हैं और उन्होंने रणबीर कपूर से लेकर, इरफान खान और कॉमडी स्टार वरुण शर्मा के साथ ‘फुकरे’ में भी काम कर चुकी हैं। रणबीर के साथ वो फिल्म ‘रॉकस्टार’ में तो इरफान खान की फिल्म ‘हिंदी मीडियम’ में भी वो नजर आई हैं। ये तीनों ही फिल्में सुपरहिट रही थी। हालांकि इन तीनों में उनके हिस्से छोटे किरदार आए थे और पहली बार वो सुशांत के साथ बतौर लीड एक्ट्रेस अपने करियर की शुरुआत कर रही हैं।

सुशांत सिंह राजपूत का व्यवहार उनकी को-स्टार संजना सांघी को रास नहीं आया और इसी के चलते फिल्म की शूटिंग रुकी हुई है। संजना सांघी सुशांत के साथ ‘किज्जी और मनय’ के साथ बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखने जा रही हैं। ये फिल्म साल 2014 में रिलीज हुई हॉलीवुड की हिट फिल्म ‘फॉल्ट इन स्टार्स’ की हिंदी रिमेक है। इस फिल्म के साथ मशहूर कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा भी बतौर निर्देशक बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं।

सूत्रों की मानें तो इसकी वजह सुशांत सिंह राजपूत का ‘एक्स्ट्रा फ्रेंडली’ व्यवहार है। डीएनए की रिपोर्ट के मुताबिक सूत्र ने बताया है, ‘सुशांत नई एक्ट्रेस संजना सांघी के साथ ज्यादा दोस्ताना व्यवहार कर रहे थे। एक मौके पर उन्हें अनकंफर्टेबल लगा और इसके बाद उन्होंने ये बात अपने पैरेंट्स को बताई। जिन्होंने कहा है कि वो सेट पर अब तभी जाएं जब उन्हें लगे कि उन्हें जाना चाहिए। इसके बाद पता लगा कि शूटिंग रुक गई है।’

इसके बारे में जब मुकेश छाबड़ा ने जवाब नहीं दिया है। इसके बाद सुशांत ने भी इस मामले पर कुछ नहीं कहा है। लेकिन एक प्रवक्ता ने इसके जवाब में कहा है, “हम, एक स्टूडियो के रूप में, नई प्रतिभा और टीम से जुड़े सभी लोगों की सुरक्षा को गंभीरता से लेते हैं। हमारे सेट पर ऐसी कोई घटना नहीं हुई है और शूट को रोका नहीं किया गया है। जैसा हमने कहा, शूटिंग का अंतिम शिड्यूल जारी है और हम इस फिल्म को साल 2019 में रिलीज करने की ओर अग्रसर हैं।”

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...