गर्लफ्रैंड हो तो वैसी जो अक्षय कुमार के पास है, टॉयलेट तक पहुंच गई पीछे पीछे , प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के स्वच्छ भारत अभियान को ध्यान में रख कर बनाई जा रही अक्षय कुमार स्टारर फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा में, सना खान गर्लफ्रैंड के किरदार में हैं और अब वो फिल्म की शूटिंग करने अजमेर भी पहुंच गई हैं। गौरतलब है कि फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा का जो पोस्टर जारी हुआ है उसमें अभिनेता अक्षय कुमार और अभिनेत्री भूमि पेंढरकर को शादी के जोड़े में दर्शाया गया है। वही सना फिल्म में अक्षय की गर्लफ्रैंड है, इस बात को छुपा कर रखा था।

इसे भी पढ़िए:   सोनू के टीटू की स्वीटी का फर्स्ट लुक हुआ जारी, प्यार का पंचनामा याद है ना!

गर्लफ्रैंड हो तो वैसी जो अक्षय कुमार के पास है, टॉयलेट तक पहुंच गई पीछे पीछे

फिल्म अभिनेत्री सना खान पिछली फिल्म ‘वजह तुम हो’ में शरमन जोशी और गुरमीत चौधरी के साथ नज़र आयी थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ठंडा बिजनेस ही किया था। बहरहाल अपनी पिछली बातों को भूल सना ने अक्षय कुमार की ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ में एक दमदार गर्लफ्रैंड का रोल हासिल कर लिया है।

इसे भी पढ़िए:   मानुषी छिल्लर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, लोग हैरान!

गर्लफ्रैंड हो तो वैसी जो अक्षय कुमार के पास है, टॉयलेट तक पहुंच गई पीछे पीछे

श्री नारायण सिंह के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म में अनुपम खेर भी एक अहम् रोल में नज़र आनेवाले है। फिल्म जून में रिलीज़ होगी। हाल ही में सना खान को इस फिल्म की शूटिंग करते अजमेर में देखा गया। इस फिल्म में सना की भूमिका ग्लैमरस न होकर साधारण लड़की की है और वो अक्षय कुमार की गर्लफ्रैंड का रोल अदा कर रही हैं। शूटिंग से समय निकालकर सना, अजमेर शरीफ भी हो कर आई हैं।

इसे भी पढ़िए:   102 साल के अमिताभ के 75 साल के बेटे ऋषि कपूर, माजरा क्या है?

LEAVE A REPLY

7 + nineteen =