Gossipganj
Film & TV News

135 करोड़ की ट्यूबलाइट, सिर्फ सलमान ही बना सकते हैं

0 10

135 करोड़ की ट्यूबलाइट, सिर्फ सलमान ही बना सकते हैं , ‘बजरंगी भाईजान’ बनाने वाले कबीर खान की नई फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ बाॅलीवुड के ट्रेड गलियारों में चर्चा में है। खबर है कि सलमान खान स्टारर इस फिल्म को 135 करोड़ में भारत में वितरण के लिए बेच दिया गया है। कहा जा रहा है कि इससे थोड़ी कम कीमत सिर्फ शाहरुख खान की ‘दिलवाले’ को मिली थी। उस फिल्म को 125 करोड़ में वितरकों ने खरीदा था, हालांकि यह उनके लिए नुकसान का सौदा रहा था।

‘ट्यूबलाइट’ रिलीज होने में 3 महीने हैं। इंडो- चाइना वार के बैकड्रॉप में सलमान खान की फिल्म ‘ ट्यूबलाइट ‘ इस ईद के मौके पर रिलीज़ होगी। फिल्म में शाहरुख़ खान भी कुछ देर के लिए नज़र आएंगे। इसमें मोहम्मद जिशान, ओम पुरी और चीनी एक्ट्रेस झूझू ने भी काम किया है।

अभी जबरदस्त चर्चा है कि 130 करोड़ में सलमान की फिल्म को एनएच स्टूडिओज ने खरीदकर एक रिकॉर्ड बना दिया है। फिल्म के ओवरसीज राइट्स अभी नहीं बिके हैं। इसके लिए भी बड़ी कंपनियों में होड़ है। बता दें कि इसकी शूटिंग को समय से पहले पूरा कर लिया था। कबीर खान ने इससे पहले सलमान के साथ ‘बजरंगी भाईजान’ बनाई थी, जिसकी शूटिंग रिलीज होने से 2 महीने पहले तक चलती रही थी।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...