टाइगर ज़िंदा है के बाद आराम नहीं करेंगे सलमान खान, शुरु करेंगे रेस 3 , इन दिनों सलमान खान ग्रीस में आगामी फिल्म टाइगर ज़िंदा है की शूटिंग में व्यस्त है। लगता है कि टाइगर ज़िंदा है के आखिरी गाने की शूटिंग के बाद भी सलमान ब्रेक नहीं लेना चाहते है। मिड डे की एक रिपोर्ट की माने तो ग्रीस से लौटते समय सलमान अबू धाबी में फिल्ममेकर रेमो डिसूजा से मिलने वाले हैं। बता दें कि रेमो वहाँ पहले से ही मौजूद है और वहाँ पर वह फिल्म रेस 3 के पहले शेड्यूसल की तैयारियों में जुटे हुए है।

इसे भी पढ़िए:   'साहो' में विलेन के किरदार में नज़र आएंगे नील नितिन मुकेश

रेस फ्रेन्चाइजी के निर्माता रमेश तौरानी ने हालिया इंटरव्यू के दौरान कहा था कि मेन लीड के लिए सलमान खान और जैकलीन को फाइनल कर लिया गया है और इसका निर्देशन रेमो डिसूजा कर रहे हैं। फिल्म के लिए बाकी कॉस्ट और क्र्यू का फैसला करना अभी बाकी है। मुबंई के सेट पर हम फिल्म की शूटिंग अक्टूबर से शुरु कर देंगे। इसके बाद फॉरेन में शूटिंग होनी है। फॉरेन लोकेशन्स के लिए हम अभी डेट्स की तलाश में है। खैर लगता है कि की पहले शेड्यूल की शूटिंग मुबंई में नहीं बल्कि अबू धाबी में होगी।

इसे भी पढ़िए:   2018 से पहले नहीं शुरु हो पाएगी किक, करना होगा इंतज़ार

इस फिल्म में सलमान को देखना अपने आप में ही दिलचस्प होगा। साथ ही इस फिल्म में बॉबी देओल होंगे तो आप समझ सकते हैं कि इस फिल्म को लेकर लोग क्यों एक्साइटेड है। इसी के साथ साथ हमें इस फिल्म की शूटिंग के दौरान की विहाइंड द सीन्स का भी इंतजार है क्योंकि इसमें कोई दो राय नहीं है कि इस फिल्म के सेट पर ढ़ेर सारी मस्ती होगी।

इसे भी पढ़िए:   नायक का सीक्वेल बनाने की तैयारी, अनिल के अपोजिट कौन होगा?

LEAVE A REPLY

one × one =